BJP: विरोध प्रदर्शन में भिड़े दो जिला महामंत्री… एक-दूसरे पर ताने रिवाल्वर

-प्रदेश नेतृत्व तक पहुंची शिकायत, पहले भी दो बार हो चुका है झगड़ा

हीरेन्द्र सिंह राठौड़/ नई दिल्लीः 11 दिसंबर, 2023।
प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJ) के नेताओं में अंदरूनी झगड़े अब सड़कों पर खुलकर सामने आने लगे हैं। सोमवार को एक प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के दो जिला महामंत्री आपस में सरेआम भिड़ गये। दरअसल अपना चेहरा चमकाने और एक-दूसरे को अपने से बड़ा साबित करने के लिए रिवाल्वर तक लहराई गई। हालांकि अब पार्टी का कोई भी पदाधिकारी खुलकर कुछ बताने के लिए आगे नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि मामले की शिकायत प्रदेश नेतृत्व तक पहुंच चुकी है और जल्दी ही इस मामले में कोई कार्रवाई की जा सकती है।
कांग्रेस के एक सांसद के यहां भारी मात्रा में नकदी पकड़े जाने के विरोध में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को दिल्ली के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन रखे थे। करोलबाग जिला द्वारा किये गये विरोध प्रदर्शन में दो जिला महामंत्री राजीव गिरोत्रा और गुरमीत कोहली आपस में भिड़ गये। बताया जा रहा है कि एक जिला महामंत्री ने दूसरे जिला महामंत्री के ऊपर रिवाल्वर तान दिया। खास बात यह है कि इस विरोध प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्रर सचदेवा भी शामिल हुए थे।
सूत्रों का कहना है कि दोनों जिला महामंत्री अब से पहले भी दो बार आपस में भिड़ चुके हैं। लेकिन तब इस तरह की नौबत नहीं आई थी। सोमवार को दोनों जिला महामंत्री अपने-अपने चेहरे ज्यादा चमकाने यानी कि पहले भाषण देने के चक्कर में आपस में भि़ड़ गये थे। बताया यह भी जा रहा है कि राजीव गिरोत्रा और गुरमीत कोहली ‘गांधी जी’ के दम पर जिले में आये हैं।
जिला महामंत्री राजीव गिरोत्रा के ऊपर संघ पदाधिकारी रह चुके कुलभूषण आहूजा का आशीर्वाद बताया जा रहा है। जबकि दूसरे जिला महामंत्री गुरमीत कोहली करोलबाग जिला अध्यक्ष सुनील कक्कड़ के आशीर्वाद से जिला में पदाधिकारी बनकर आये हैं। राजीव गिरोत्रा मोतीनगर से चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन हार गये थे, ऐसे में करोलबाग जिला पदाधिकारियों में आपसी चल रही यह आपसी लड़ाई पार्टी को कहां लेजाकर छोड़ेगी? यही यक्ष प्रश्न है।