E Bus

इलैक्ट्रिक बस मुद्दे पर BJP की AAP सरकार को घेरने की तैयारी

-14 जिलों में 42 चौराहों पर देंगे पीएम मोदी को धन्यवाद
-मुहिम में शामिल युवा, पूर्वांचल और ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 25 मई, 2022
दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के बेड़े में शामिल हुई 150 इलैक्ट्रिक बसों के मुद्दे पर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को घेरने का प्लान बनाया है। मामला इन बसों को सड़कों पर उतारे जाने से संबंधित क्रैडिट का है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जहां इसका क्रैडिट खुद लेने की कोशिश की है तो दूसरी ओर बीजेपी इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दे रही है।

यह भी पढ़ेंः आने वाले दिसंबर तक गुरू की फौज, करेगी मौज…इन राशि वालों पर बरसेगा माता लक्ष्मी का आशीर्वाद

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी महामंत्री हर्ष मलहोत्रा ने बताया कि गुरूवार को दिल्ली बीजेपी के युवा मोर्चा, पूर्वांचल मोर्चा और ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता अपने अपने जिलों में एक-एक बड़े चौराहे पर बैनर लेकर खड़ें होंगे, ताकि दिल्ली वालों को बताया जा सके कि यह 150 इलैक्ट्रिक बसें मोदी सरकार द्वारा दिये गये फंड से आई हैं।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस को बड़ा झटकाः पंजे का साथ छोड़ कपिल सिब्बल ने पकड़ी साइकिल की सवारी… सपा के टिकट पर राज्यसभा की तैयारी

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के संगठनात्मक 14 जिले हैं और हर जिले में तीनों मोर्चों के कार्यकर्ता एक-एक चौराहे यानी प्रत्येक जिले में तीन चौराहों पर यह बैनर लगाये जायेंगे। एक चौराहे पर कम से कम मोर्चों के 50 कार्यकर्ता इकट्ठा होकर चारों दिशाओं की सड़कों पीएम मोदी के धन्यवाद वाले बड़े-बड़े बैनर लेकर खड़े होंगे। खास बात यह है कि इस दौरान यातायात को किसी तरह से भी प्रभावित करने की कोशिश नहीं की जायेगी।
आईटीओ चौक पर मौजूद रहेंगे प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता
दिल्ली के आईटीओ चौक पर यह बैनर प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी युवा मोर्चा को सोंपी गई है। सुबह 9 बजे से 12 बजे के बीच यह बैनर प्रदर्शित किये जायेंगे। पार्टी के अलग अलग पदाधिकारी अलग अलग स्थानों पर मौजूद रहेंगे। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता इस दौरान गुरूवार को आईटीओ चौक पर मौजूद रहेंगे।
लंबा चलेगा इलैक्ट्रिक बसों का आंदोलन
प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने डीटीसी के 150 इलैक्ट्रिक बसों के क्रैडिट के आंदोलन को लंबा खींचने की योजना तैयार की है। गुरूवार के बाद एक दिन महिला मोर्चे को भी इस आंदोलन में डीटीसी की इलैक्ट्रिक बसों से संबंधित क्रैडिट के लिए लगाया जायेगा।