टिकट नहीं मिलने पर कार्यकर्ता ने किया सुसाइड…आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका

-सीलमपुर वार्ड संख्या 225 के आप उम्मीदवार ने दिया निर्दलीय को समर्थन

-बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने की पुलिस से जांच की मांग

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 24 नवम्बर, 2022।
आम आदमी पार्टी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बुधवार को आम आदमी पार्टी के एक उम्मीदवार ने निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन दे दिया था। गुरुवार को “आप” के एक टिकट के दावेदार ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा हैब कि मृतक ने सुसाइड नोट में आप नेताओं के ऊपर टिकट नहीं देने का आरोप लगाया है।
खबर दिल्ली के रमेश नगर वार्ड से है। इस वार्ड से आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने नगर निगम चुनाव के लिए टिकट मांगा था। लेकिन यहां से आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस की पूर्व विधायक अंजली राय के बेटे को टिकट दिया है। बताया जा रहा है कि संदीप इस बात को लेकर संदीप डिप्रेसन में चल रहे थे। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में आप नेताओं के ऊपर टिकट बेचने के आरोप गंभीर आरोप लगाए हैं।
बता दें कि इससे पहले बुधवार को सीलमपुर वार्ड संख्या 225 से आप के अधिकृत उम्मीदवार ने इसी वार्ड से निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव से हटने की घोषणा की थी। दूसरी ओर तिहाड़ जेल से लगातार बाहर आ रहे मंत्री सतेंद्र जैन के वीडिओज़ ने आप की मुश्किलें पहले ही बढ़ाई हुई हैं।

BJP ने की दिल्ली पुलिस जांच की मांग
दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि आम आदमी पार्टी की ट्रेड विंग के मंत्री श्री संदीप भारद्वाज के द्वारा अचानक की गई आत्महत्या के समाचार ने दिल्ली की जनता खासकर मोती नगर विधानसभा क्षेत्र की जनता को स्तब्ध कर दिया है।
दिल्ली की जनता जानना चाहती है कि आखिर कैसे एक मधुर स्वाभाव के व्यक्ति ने जो एक सप्ताह पूर्व तक तत्परता से अपना राजनीतिक कार्य ही नही व्यापार भी कर रहे थे ने अचानक आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। दिल्ली वाले चाहते हैं कि दिल्ली पुलिस इस मामले की गम्भीरता से जांच करके आत्महत्या के कारण को स्पष्ट करे।