डिलाइट पर होता रहा इंतजार… नहीं आये ‘सर जी-सरकार’

-‘हिंदुओं के कत्लेआम पर हंसने वाले केजरीवाल’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 27 मार्च, 2022
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की ‘हिदू विरोधी’ छवि को लेकर विवाद और ज्यादा गहरा होता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी केजरीवाल के ऊपर लगातार हमलावर है। रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पुरानी दिल्ली के मटिया महल इलाके के लोग डिलाइट सिनेमा पर मुख्यमंत्री केजरीवाल का इंतजार करते रहे, लोगों ने मुख्यमंत्री के लिए एक सीट खाली छोड़कर ‘कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी और केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन भी किया।

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल सरकार के ‘आश्रय’ में 2 महिलाओं के साथ बलात्कार… दबा रहा महिला आयोगः बीजेपी

दरअसल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर रविंद्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को चुनौती दी थी कि वह मटिया महल इलाके के लोगों के साथ ‘कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखें। लेकिन केजरीवाल ना तो वहां पहुंचे और नाही उन्होंने ट्विटर के जरिये कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की। ऐसे में सैकड़ों की संख्या में मटिया महल विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने मुख्यमंत्री केजरीवाल की हिंदू विरोधी कार्यप्रणाली के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध-प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ेंः इस सप्ताह शुक्र और चंद्र का गोचर… करेगा आपकी स्थिति बेहतर!

रविंद्र गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हिंदू विरोधी चेहरा सामने आ चुका है। वह हिंदुओं के कत्लेआम पर हंसते हैं और मरने वालों व पीड़ितों की खिल्ली उड़ाते हैं। कश्मीर में जो हिंदुओं के साथ हुआ उस पर केजरीवाल ठहाके लगाते हैं। दिल्ली में हुए दंगों में उनकी पार्टी के नेता मास्टर माइंड निकले, फिर भी ताहिर हुसैन को पार्टी से नहीं निकाला गया, आम आदमी पार्टी के और भी कई नेता हैं जिनके ऊपर इसी तरह के गंभीर आरोप हैं, फिर भी मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली की विधानसभा में बैठकर ठहाके लगाते हैं। लेकिन अब दिल्ली वाले केजरीवाल की असलियित को समझने लगे हैं और जल्दी ही उनकी करतूतों का जवाब भी देंगे।

यह भी पढ़ेंः व्यापारियों पर मेहरबान हुई सरकार… 5 साल में 20 लाख रोजगार.. सिसोदिया ने पेश किया 75 हजार 800 करोड़ का बजट