दिल्लीः कांग्रेस को एक और झटका… सांगवान ने बदला पाला

-तिमार से निगम पार्षद हैं अमरलता सांगवान

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
दिल्ली में नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस को एक और झटका लगा है। उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके से पार्टी की निगम पार्षद अमरलता सांगवान ने कांग्रेस को छोड़कर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। इससे पहले उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस के दिग्गज नेता मुकेश गोयल ने पार्टी छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया था।

यह भी पढ़ेंः DU कर रहा खिलाड़ियों के भविष्य से खिलवाड़…कुरूक्षेत्र और एलपीयू में प्रतियोगिताएं शुरू, नहीं शामिल हो पा रहे दिल्ली के खिलाड़ी

अमरलता सांगवान और उनके साथ बीजेपी में शामिल हुए लोगों को प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पार्टी के दूसरे नेताओं ने शामिल कराया। इस मौके पर अमरलता सांगवान ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मॉडल और केंद्र सरकार के जनहित के कार्यों को देखकर बीजेपी में शामिल हुई हैं।

यह भी पढ़ेंः 8 जनवरी से शुरू होगा ‘नक्षत्र’ और विश्व पुस्तक मेला

आदेश गुप्ता ने कहा कि अमरलता सांगवान और उनके साथियों के बीजेपी में आने से तिमारपुर इलाके में बीजेपी मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार जनता की भलाई के काम कर रही है। जिसकी वजह से दूसरे दलों के नेता भी बीजेपी में आकर जुड़ रहे हैं।
बीजेपी ने लगाये थे भ्रष्टाचार के आरोप
बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही भारतीय जनता पार्टी की ओर से तिमारपुर से निगम पार्षद अमरलता सांगवान पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये गये थे। खुद जिला अध्यक्ष मोहन गोयल ने इलाके में अवैध निर्माण को बढ़ावा देने के आरोप लगाये थे। लेकिन जब शनिवार को इसके बारे में बीजेपी नेताओं से पूछा गया तो वह इससे साफ मुकर गये।