विदेशों में बज रहा मोदी का डंका

भारतवासियो आंखें खोलो जागो और साजिश को समझो!
                                      सविता सहदेव

यह चुनाव पार्टियों के बीच नहीं है, यह देशभक्त और देश विरोधी के बीच है। ये भ्रष्ट पार्टियां बेवकूफ बना रही थीं। अब इन पार्टियों को काले धन और लाल बत्ती की गाड़ी की याद आ रही है। वे सभी गद्दार हैं और देश को फिर से लूटने के लिए एकजुट हो रहे हैं। यह चुनाव आपके बच्चों और देश का भविष्य तय करेगा। उन्होंने 1947 की स्थिति बना दी है। कृपया इन भ्रष्ट पक्षों को न सुनें। यह चुनाव ईमानदार आदमी और बेईमान महागठबंधन के बीच है। ये पार्टियां आपके बच्चों को गुलाम बनाने से नहीं हिचकेंगी। वे अपने परिवारों के लिए लड़ रहे हैं जबकि मोदीजी भारत के लोगों के लिए लड़ रहे हैं अपने पूर्वजों के बलिदान को याद करें ये भ्रष्टाचारी विदेशियों को हमारी गुप्त फाइलें दे रहे हैं।

सोनिया और अन्य दलों द्वारा किए गए सभी घोटाले याद रखें। याद रखिये ममता हिन्दू त्योहारों पर प्रतिबंध लगाकर भारत के खिलाफ बहुत खतरनाक खेल खेल रही हैं। वह बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनाना चाहती हैं।

आपने अपनी आँखों से देखा है कि इन भ्रष्ट दलों ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया था। वे सभी सत्ता हथियाने में रुचि रखते हैं और फिर देश को लूटते हैं। उन्होंने भारत के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। वे धार्मिक कार्ड खेल रहे हैं जो बहुत खतरनाक है। कृपया इन भ्रष्टों को सत्ता में न आने दें स कृपया इन भ्रष्टाचारियों को सत्ता में न आने दें अन्यथा वे भारत को लूट लेंगे और काला धन लाएंगे और अपने परिवारों के लिए सब कुछ करेंगे।

आपने देखा है कि ये पार्टियां पाकिस्तान और आतंकवादी के लिए कैसे काम कर रही हैं।अगर उन्हें सत्ता मिली तो भारत की हालत पाकिस्तान से भी बदतर होगी और आतंकवादी हमारी गली में चलेंगे और आप उनके हाथों की कठपुतली बन जाएंगे।

सोचिए कि 1947 की बलि देने के बाद आप द्वितीय श्रेणी के नागरिक बन गए हैं जबकि विभाजन के बाद आपका देश और आपका अधिकार पहले है न कि अप्रवासी जिन्हें आश्रय दिया गया। लेकिन इन भ्रष्ट दलों ने हिंदू को आतंकवादी कहा और आतंकवादियों को प्रोत्साहित किया। यह आपका देश है और एक साथ खड़े होकर इन भ्रष्ट दलों को सबक दें।इसके लिए आपको ईमानदार प्रधान मंत्री मोदीजी को वोट देना चाहिए जो भगवान के दूत हैं।

आपके पास देश को बेहतर बनाने की ताकत है। इसके लिए आपको ईमानदार प्रधान मंत्री मोदीजी को वोट देना चाहिए जो भगवान के दूत हैं। भगवान केवल एक मौका देते हैं।इसे खोना नहीं है।कृपया पहचानें कि कौन देशभक्त है और कौन गद्दार। आपकी एक गलती से देश का भविष्य और आपके बच्चों का भविष्य खराब होगा।

ईश्वर ने आपको उस ईमानदार व्यक्ति को चुनने का सुनहरा अवसर दिया जो अपने परिवार से पहले जनता के लिए लड़ रहा है जबकि अन्य भ्रष्ट लोग अपने परिवार के लिए लड़ रहे हैं ये भ्रष्ट दल समुदाय को विभाजित करके शासन करने में रुचि रखते हैं और फिर देश को लूटते हैं।

ये याद रखें कि कृष्ण जी ने अर्जुन से क्या कहा था.. शत्रु शत्रु हैं और शत्रु को हराने में संकोच नहीं करना चाहिए यही स्थिति महाभारत की है। याद रखें कि कैसे कंस ने भ्रष्ट शक्तियों की मदद से कृष्णजी को मारने की कोशिश की थी। इसी तरह ये भ्रष्ट लोग सबसे ईमानदार प्रधान मंत्री को मारने की कोशिश कर रहे हैं, भारत को 70 वर्ष के बाद भगवान द्वारा दूत दिया गया है।

ये दल देश को लूटने में उत्कृष्ट हैं, विशेष रूप से कांग्रेस को लगता है कि देश उनके पिता की संपत्ति है और उन्हें देश को लूटने का पूरा अधिकार है मोदी जी ने 4 साल में कितना काम किया ये भ्रष्ट पार्टियां 70 साल में नहीं कर पाईं। अगर आपको मोदीजी से कोई शिकायत है तो सीधे उनसे पूछें। मोदीजी के साथ खड़े रहें, मोदीजी को वोट दें और इन राष्ट्र विरोधी शक्तियों को सबक सिखाएँ इसी तरह ये भ्रष्ट लोग सबसे ईमानदार प्रधान मंत्री को मारने की कोशिश कर रहे हैं।

मैं पहले भारतीय हूं और पहले अपने देश के बारे में सोचता हूं। इसलिए आपको सोचना चाहिए कि भारत को कैसे बचाया जाए विनती कर रही हूं जो लूट के धन को साझा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं एक साथ खड़े होकर इन भ्रष्ट दलों को सबक दें मैं एक महिला के रूप में केवल ईमानदार, देशभक्त प्रधानमंत्री को वोट देने और सभी भ्रष्ट पार्टियों को स्पष्ट संदेश भेजने के लिए विनती करती हूं जो लूट के पैसे को साझा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।मीरा बाई बन ताकत दिखाओ। मेरा भारत महान है।जय जवान जय किसान।

कृपया घर-घर जाकर अपने भाइयों और बहनों को मेरा संदेश दें। भगवान मेरे देश और मोदीजी को आशीर्वाद दें।

-सविता सहदेव
(लेखिका इंग्लेंड में रहती हैं और वहीं की पूर्व अध्यापिका हैं)