जफरउल की जहरीली सोच…! जोर पकड़ रहा विवाद!

-दिल्ली बीजेपी ने मुख्यमंत्री से की डीएमसी चेयरमेन पद से हटाने की मांग
-सियासी घमासान ने पकड़ा जोर, पुलिस आयुक्त से कानूनी कार्रवाई की मांग

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी एक बार फिर लोगों के सियासी निशाने पर आ गई है। दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन के फेसबुक बयान की वजह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घिरते नजर आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जफरूल इस्लाम को आतंकी सोच वाला बताते हुए तुरंत पद से हटाने की मांग की है। वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने जफरूल इस्लाम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव को पत्र लिखकर जफरूल इस्लाम के खिलाफ एफआईअर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आयुक्त को ईमेल के जरिए भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि डॉ जफरूल इस्लाम अपनी फेसबुक पोस्ट में सभी हिंदुओं को कट्टरपंथी और नफरत फैलाने वालों के साथ ही हत्यारा भी कहा है।

जफरूल इस्लाम ने अपनी फेसबुक पोस्ट में हिंदुओं को चेतावनी दी है कि या तो वह बाज आएं या फिर मुसलमान अरब देशों की शरण में जाकर उनसे भारत में हस्तक्षेप करवाएंगे, जो हिंदुओं को भारी पड़ेगा। प्रवीण शंकर कपूर ने अपने पत्र में कहा है कि दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन पद पर बैठे व्यक्ति की सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदायों के लोगों को भड़का सकती है। इससे दिल्ली की कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो सकती है।

न्याय नहीं कर सकता आतंकी और जहरीली सोच वाला आयोग
आम आदमी पार्टी छोड़ बीजेपी में आए कपिल मिश्रा ने कहा है कि घटिया और जहरीली सोच वाले जफरूल इस्लाम को तुरंत पद से हटाया जाना चाहिए। वह आतंकी जाकिर नाइक का समर्थन कर रहा है, देश के अंदर हमलों की बात कर रहा है। ऐसे आतंकी सोच वाले को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग का मुखिया बना रखा है। ऐसी जहरीली सोच वाला अल्पसंख्यक आयोग कभी दिल्ली के अल्पसंख्यक जैन, बौद्ध, सिख, पारसी और ईसाईयों के साथ न्याय नहीं कर सकता।