मधुबन गाना विवादों में… ठोस कदम नहीं उठाया तो कोर्ट जायेंग संत-पुजारी!

-सनी लियोनि का को माफ़ी माँगनी होगी: नवल गिरी महाराज
-हिंदुओं की धार्मिक भावना को पहुंची ठेस

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली,
अक्सर विवादों में रहने वाली सनी लियोन एक बार अपने गाने मधुबन को लेकर फिर सुर्खियों में आ घिरी है। संतों- पुजारियों का कहना है कि सनी के इस गाने से हिंदुओं की धार्मिक भावना आहत हो रही है। संतों ने गाने को बैन करने की बात सरकार के आगे रखी है। साथ ही यह भी कहा है कि यदि सरकार ने उनकी बात नहीं मानी तो इसके लिए वो कोर्ट का दरवाजा भी खटखटायेंगे।

यह भी पढ़ें: आचार्य शुक्ल को मिला ज्योतिष का विशेष सम्मान

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुआ सनी लियोनी का गाना मधुबन में राधिका विवादों में फँस गया है। 22 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने में सनी के  बोल्ड नृत्य पर आम लोगों ने तो नाराज़गी जताई ही थी अब संतों और पुजारियों ने भी आगे आकर गाने को बैन करने की मांग उठाई है। वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने सरकार से माँग की है कि सनी लियोनी के इस अभद्र गाने को बैन किया जाए साथ ही उसके खिलाफ एक्शन लिया जाए। उन्होंने इस मामले में सरकार के जल्द से जल्द कदम न उठाने पर कहा की यदि ‘सरकार ने उनकी दोनों बातें नहीं मानी तो वो मदद के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएयंग। अपनी मांग को यही खत्म न करते हुए महाराज नवल ने कहा कि इस गाने में से यदि सनी नी अपने अश्लील सीन नहीं हटाए और माफ़ी नहीं माँगी तो उसे देश में रहने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सम्मानित किये गये हिन्दूराव अस्पताल के डॉक्टर

मथुरा के पुजारियों ने भी खोला मोर्चा: मथुरा के पुजारियों ने सनी के मधुबन गाने के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पुजारियों का कहना है की राधिका उनके लिए पूजनीय है और उनके नाम पर आधारित इस गाने में सनी के अश्लील नृत्य ने हिंदू भावना को ठेस पहुँचाई है। सनी के इस गाने को बैन करने के साथ उस पर ऐक्शन लेने की लेने की मांग को लेकर पुजारी संगठन सामने आया है।