बग्गा की गिरफ्तारी का वारंट जारी… मोहाली की अदालत ने जारी किया वारंट

-6 मई को खाली हाथ लौटी थी पंजाब पुलिस

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी हो गया है। शनिवार को मोहाली की अदालत ने पंजाब पुलिस को बग्गा की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी कर दिया। इसके बाद माना जा रहा है कि पंजाब पुलिस एक बार फिर दिल्ली आकर तेजिंदर पाल बग्गा को गिरफ्तार करके मोहाली लेकर जायेगी।

यह भी पढ़ेंः इस सप्ताह किसी को मिलेगी पदान्नति तो किसी को देशाटन का लाभ… जानें, किसको होगा धनलाभ?

बता दें कि शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने तेजिंदर पालब बग्गा को उनके दिल्ली स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पूरे दिन हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा। कुरूक्षेत्र में हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को रोककर बग्गा को अपनी कस्टडी में ले लिया और इसके पश्चात बग्गा को दिल्ली पुलिस को सोंप दिया गया था। इस दौरान पंजाब पुलिस ने पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट में भी बग्गा की गिरफ्तारी के लिए अर्जी लगाई थी। लेकिन अदालत ने इस मामले में पुलिस को कोई राहत नहीं दी थी।

यह भी पढ़ेंः 30 साल बाद शनि का कुंभ राशि में प्रवेश… 7 राशि वालों को मिलेगा धनलाभ.. 5 राशि वालों की बढ़ेगी उलझन!

बग्गा के खिलाफ मोहाली पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट किये जाने के मामले में एफआईआर दर्ज की है। पंजाब पुसिस की मानें तो उसने बग्गा को जांच में शामिल होने के लिए कई बार नोटिस जारी किये हैं। इसके बावजूद बग्गा जब पंजाब नहीं गये तो उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन पंजाब पुलिस द्वारा कानूनी औपचारिकताएं पूरी नहीं किये जाने की वजह से उसका दांव उलटा पड़ गया था।