इन राशियों का होगा भाग्योदय… होगा आकस्मिक धनलाभ… चंद्र की राशि में 1 वर्ष बाद बन रहा बुधादित्य राजयोग

-बुध और सूर्य की युति से बनेगा महायोग

आचार्य रामगोपाल शुक्ल/ नई दिल्लीः 26 जून।
आने वाले दिनों में कुछ राशियों के जातकों का भाग्योदय होने जा रहा है। ज्योतिषीय गणना के मुताबिक ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध देव 29 जून को कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। दूसरी ओर ग्रहों के राजा सूर्य देव भी 16 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। दोनों बड़े गहों की इस युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होने जा रहा है। इसकी वजह से कई राशियों के जातकों को आकस्मिक धनलाभ होगा तो कई लोगों को पद-प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। कई लोगों को अपने कॅरियर और कारोबार में लाभ प्राप्त होगा। जुलाई के महीने में चंद्र की राशि में 1 वर्ष के बाद ऐसा महायोग बनने जा रहा है।
आप भी जानिए कि कौन हैं वह भाग्यशाली लोग?
मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए बधादित्य राजयोग अप्रत्याशित धनलाभ लेकर आया है। यह राजयोग आपकी राशि के धन और वाणी भाव में बनने जा रहा है। गोचरकाल के दौरान आपको जबरदस्त धनलाभ होगा। सोची हुई सभी योजनाएं सफल होंगी। वाणी प्रभावशाली रहेगी, जिसकी वजह से आपसे लोग प्रभावित होंगे। नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है और कारोबारियों को तरक्की प्राप्त होगी। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
कर्कः इस राशि के जातकों को बुधादित्य राजयोग का भरपूर लाभ प्राप्त होगा। यह राजयोग आपकी राशि के लग्न भाव में बनने जा रहा है। गोचरकाल के दौरान नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति और मान-सम्मान का लाभ प्राप्त होगा। समाज में लोकप्रियता बढ़ेगी और पद-प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो यह समय अच्छा है। शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन प्रसन्नता वाला रहेगा। अविवाहित लोगों को शादी के प्रस्ताव प्राप्त होंगे।
कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग बेहद अनुकूल साबित होगा। यह राजयोग आपकी राशि के आय एवं लाभ भाव में बनने जा रहा है। आपकी आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी। आमदनी के नये-नये स्रोत बनेंगे। विद्यार्थियों को गोचरकाल के दौरान बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता के योग बन रहे हैं। इस दौरान आपको निवेश और शेयर बाजार, सट्टा व लॉटरी से लाभ के योग बन रहे हैं।
(यह आलेख भारतीय सनातन परंपरा एवं ज्योतिषीय सिद्धांतों पर आधारित है और जनरूचि को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इसके लिए कोई विशेष दावा नहीं है। अपने समाचार, लेख एवं विज्ञापन छपवाने हेतु संपर्क करेंः- ईमेलः newsa2z786@gmail.com मोबाइलः 9810103181)