अगले 5 दिन दिल्ली-एनसीआर में होगी बारिश… 9-10 जुलाई को आंधी के साथ हागी बारिश

-मौसम विभाग ने जारी किया अनुमान, गिरा रहेगा तापमान

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 5 जुलाई।
दिल्ली-एनसीआर (Delhi_NCR) के लोगों को अगले करीब एक सप्ताह तक उमस भरी गर्मी से राहत मिली रहेगी। रूकरूक कर बारिश होती रहेगी। कभी तेज बारिश होगी तो कभी हल्की बारिश होगी। मौसम विभाग के मुताबिक अगली 10 जुलाई तक दिल्ली वालों को बारिश का आनंद उठाने का मौका मिलता रहेगा। मौसम विभाग ने इसके लिए चेतावनी जारी कर दी है।
शुक्रवार को दिल्ली के कई इलाकों में बारिश हुई है। इसके बाद 6 जुलाई शनिवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश हो सकती है। हालांकि न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री के आसपास बना रहेगा। शाम और रात को बारिश होने की संभावना है।
रविवार 7 जुलाई को भी हल्की बारिश होगी। आसमान में बादल छाए रहेंगे और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री के आसपास बना रहेगा। सोमवार 8 जुलाई को भी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा, ठंडी हवा चलेगी और आसमान में बादल छाए रहेंगे। इस दौरान न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 28 डिग्री के आसपा रहेगा।
मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि 9 और 10 जुलाई को आंधी-तुफान के साथ भारी बारिश होगी। 9 जुलाई को न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहेगा। वहीं 10 जुलाई को न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री के आसपास रहेगा।