BJP उम्मीदवारों के नामांकन में उमड़ रहा जन सैलाब

-गुरूवार को पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार कमलजीत सहरावत ने किया नामांकन
-अब तक योगेंद्र चंदोलिया, मनोज तिवारी, हर्ष मलहोत्रा और बांसुरी स्वराज कर चुके नमांकन
-शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे चांदनी चौक से उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल

जतन शुक्ला/ नई दिल्लीः 02 मई।
लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के लिए दिल्ली (Delhi) में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है। इसके लिए नामांकन (Nomination) दाखिल करने की आखिरी तारीख 6 मई है। दिल्ली में बीजेपी उम्मीदवारों (BJP Candidates) के नामांकन में भारी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। गुरूवार को पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) से बीजेपी उम्मीदवार कमलजीत सहरावत (BJP Candidate Kamaljit Sehrawat) ने अपना नामांकन किया। इससे पहले योगेंद्र चंदोलिया (Yogender Chandolia), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), हर्ष मलहोत्रा (Harsh Malhotra) और बांसुरी स्वराज (Bansuri Swaraj) अपने नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं। खास बात है कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया की नामांकन के रोड शो में सबसे ज्यादा लोग शामिल हुए थे।

बुधवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के टिकट पर तीसरी बार चुनावी समर में उतरे मनोज तिवारी और पूर्वी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार हर्ष मलहोत्रा ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये थे। मनोज तिवारी के नामांकन में भी बड़ी संख्या में लोगों ने भागीदारी की थी। इससे पूर्व मंगलवार को नई दिल्ली से उम्मीदवार बांसुरी स्वराज और सोमवार को उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया ने भारी भीड़ के साथ अपने नामांकन पत्र दाखिल किये थे।
सभी के नामांकन में शामिल हो रहे सचदेवा
बीजेपी उम्मीदवारों ने सोमवार से ही अपने नामांकन पत्र दाखिल करने शुरू कर दिये थे। खास बात है कि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सभी उम्मीदवारों के नामांकन में शामिल हो रहे हैं। वह बुधवार को मनोज तिवारी और हर्ष मलहोत्रा के नामांकन में भी शामिल हुए थे। खास बात है कि पार्टी उम्मीदवारों के नामांकन को खास बनाने और उत्साह बढ़ाने के लिए बीजेपी के बड़े बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। अब तक केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, हरदीप सिह पुरी, उत्तराखड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा व उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा, प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश धनखड़, प्रदेश सह प्रभारी अलका गुर्जर आदि अलग अलग मौकों पर शामिल रहे हैं।