सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया रावण दहन

-धूमधाम के साथ मनाया गया विजय दशमी पर्व

दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने संसदीय क्षेत्र में विभिन्न धामिर्क समितियों एवं सम्माननीय क्षेत्रवासियों द्वारा शारदीय नवरात्रि के अवसर पर पिछले 9 दिनों में लगभग 20 से 25 आयोजित रामलीला मंचन,  दुर्गा पूजा महोत्सव, जागरण एवं सांस्कृतिक कायर्क्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए और लोगों का अभिवादन स्वींकार किया।       
इसी कड़ी आज विजयदशमी के अवसर पर सांसद रमेश बिधूड़ी,  राजापुरी, मछली  पार्क वसंत कुंज किशनगढ़, विराट मैदान अम्बेडकर नगर, लक्ष्मी नारायण मन्दिर ई-ब्लाॅक कालकाजी, दशहरा ग्राऊण्ड कैप्टन गौड़ मार्ग ईस्ट आफ कैलाश, रामलीला ग्राऊण्ड जगदम्बा रोड़ तुगलकाबाद एक्सटेंशन, गली न0-24 के सामने डीडीए पाकर् तुगलकाबाद एक्सटेंशन, रामलीला ग्राऊण्ड बंगाली काॅलोनी तुगलकाबाद गाॅवं, रेलवे काॅलोनी व प्रहलादपुर में विजय आयोजित पुतला दहन कायर्क्रमों में शामिल हुए जहाॅं उपस्थित धामिर्क समितियों के पदाधिकारियों द्वारा सांसद बिधूड़ी का अभिवादन किया गया है। 
इस दौरान सभी कायर्क्रम स्थलों पर पुतला दहन से पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोगों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि शारदीय नवरात्रि के दसवें दिन विजयदशमी का यह पर्व भगवान श्री राम के 14 साल के वनवास और रावण वध कर बुराई पर अच्छाई का स्मरण कराता है तथा यह पर्व हम सभी को यह संदेश भी देता है कि चांहे अधमर् और बुराई की उम्र कितनी ही लंबी क्यों ना हो अंत में विजय हमेशा सत्य, धर्म की ही होती है। इसलिए हर व्यक्ति को अपने जीवन में मयार्दा पुरूषोत्तम भगवान राम के आदर्शों को अपनाते हुए हमेशा सदाचार, सत्य और अच्छाई के मागर् पर चलना चाहिए। 
इस अवसर पर महरौली जिला अध्यक्ष जगमोहन महलावत, पूर्व निगम पाषर्द पवन राठी, राजपाल पोसवाल, राजपाल सिंह,  मनोज भाटी एवं धामिर्क समितियों के पदाधिकारियों सहित भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के सम्माननीय निवासी उपस्थित थे।