मेरठ पुलिस ने टॉप टेन क्रिमिनल्स की जारी की लिस्ट

-बदन सिंह बद्दो है सबसे ऊपर का मोस्ट वांटेड
-कपिल गुर्जर, दीपक सिद्धू, मोहित शर्मा की तलाश

टीम एटूजैड/ मेरठ
कानपुर की घटना के बाद मेरठ पुलिस ने भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के टॉप 10 मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में ढाई लाख रूपये का इनामी गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो का नाम सबसे ऊपर है। बदन सिहं बद्दो पिछले 15 महीने से फरार चल रहा है। एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि बद्दो की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम भी बद्दो की गिरफ्तारी को लेकर जुटी है।

यह भी पढ़ेंः- BJP ने बढ़ाया पत्रकार के परिवार को सहारे का हाथ

एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि उसके 13 गुर्गे अब तक गिरफ्तार करके जेल भेजे जा चुके हैं। बद्दो के कॉकस को तोड़ दिया गया है। बहुत जल्दी ही वो भी सलाखों के पीछे होगा। बद्दो के अलावा मेरठ के टॉप टैन बदमाशों में फलावदा का कपिल गुर्जर, सरधना का दीपक सिद्धू, किठौर का मोहित शर्मा, किठौर का ही दीपक शर्मा, मुंडाली का सरताज, सदर बाज़ार का जीशान, किठौर का साबू, जानी का इस्लामुद्दीन और दौराला का फिरोज़ शामिल हैं। इन सबके ऊपर इनाम घोषित है।

यह भी पढ़ेंः- विकास दुबे का शार्प शूटर अमर दुबे पुलिस मुठभेड़ में ढेर

जेल में बंद हैं कई बड़े सरगना
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के टॉप टैन बदमाशों के गिरोहों पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है। हालांकि इन गिरोहों के कई सरगना उधम सिंह करनावल, योगेश भदौड़ा, सुशील मूंछ, भूपेन्द्र बाफर, विपुल खूनी, संजीव जीवा, सतेन्द्र बरवाला, अनिल दुजाना, सुंदर भाटी और सुनील राठी अलग-अलग जेलों में बंद हैं।