महापौर ने लिया हिंदू राव अस्पताल का जायजा

-50 बेड की सुविधा के साथ शुरू हुआ कोरोना का इलाज

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश ने सोमवार को हिंदूराव अस्पताल में कोरोना वायरस के मरीजों के लिए उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान महापौर के साथ नेता सदन योगेश वर्मा, स्थायी समिति के सदस्य छैल बिहारी गोस्वामी व निगम अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः- नगर निगमः ‘फर्जी हाजिरी घोटाले’ की भेंट चढ़ीं 4 हजार बायोमैट्रिक मशीनें

महापौर जय प्रकाश ने हैल्प डेस्क, कोविड-19 सैंपलिंग केंद्र व कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए वार्ड व अस्पताल में उपलब्ध अन्य सुविधाओं का निरीक्षण किया। जय प्रकाश ने कहा कि हिंदूराव अस्पताल ने कोविड अस्पताल के रूप में कार्य करना शुरू कर दिया है। अस्पताल में कोरोना वायरस के मरीजों की सुविधा के लिए एक हैल्प डेस्क बनाया गया है। ताकि सभी मरीजों को एक ही स्थान पर सभी जानकारी मिल सकें। उन्होंने बताया कि अभी प्रारंभिक तौर पर कोरोना मरीजों के लिए 50 बेड की सुविधा उपलब्ध है जिसे चरणबद्ध तरीके से बढ़ा कर 200 बेड किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः- डीजल-पेट्रोल के आसमान छूते दामों पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

महापौर ने हिंदूराव अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों व पैरामेडिकल स्टाफ से बात की और कहा कि हम सबको एक साथ मिल कर काम करना होगा तभी हम कोरोना को हरा सकते है। बता दें कि सेलरी में तीन महीने की देरी और आवश्यक सुविधाओं की कमी को लेकर हिंदू राव अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ आंदोलन करता आ रहा है।