सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में राज्यसभा सांसद बने इलैयाराजा का दिल्ली आगमन पर भव्य स्वागत

-संगठन महामंत्री सिद्धार्थन और अन्य बीजेपी नेता रहे मौजूद

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 24 जुलाई।
भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में रविवार को भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा दिल्ली एयरपोर्ट पर इलैया राजा को राज्यसभा सांसद बनाये जाने पर दिल्ली आगमन पर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, तमिलनाडू प्रकोष्ठ के संयोजक मुत्थू स्वामी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।
रमेश बिधूड़ी ने इस मौके पर कहा कि पांच बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजे जाने वाले इलैया राजा सिर्फ दक्षिण भारत के ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण भारत की शान हैं। उनका व्यक्तित्व ही उनकी पहचान है। भारत सरकार द्वारा 2010 में उन्हें पद्मभूषण और 2018 में पद्मविभूषण से सम्मानित होने के बावजूद उनके अंदर अहम नाम का कोई शब्द नहीं है, इसलिए यह बात हर किसी को उनसे सीखने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि वर्ष 2012 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित और लंदन के ट्रिनिटी संगीत महाविद्याल से क्लासिकल गिटार वादन में गोल्ड मेडल विनर रहे इलैयाराजा ने पीढ़ी दर पीढ़ी देशवासियों को मंत्रमुग्ध किया है। उनकी रचनाएं अनेक भावनाओं को खूबसूरती से दर्शाती हैं। उनकी जीवन यात्रा भी उतनी ही प्रेरक है। वो सामान्य पृष्ठभूमि से उठे हैं और जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है।