हर्ष मलहोत्रा ने किया पौधा रोपण… पीएम मोदी के आह्वान पर बढ़ रहा कारवां

-विधायक ओपी शर्मा एवं पार्षद मोनिका पंत रहे मौजूद

एसएस ब्यूरो/ पूर्वी दिल्लीः 14 जुलाई।
केंद्रीय मंत्री और पूर्वी दिल्ली से सांसद हर्ष मलहोत्रा ने रविवार को सैनी एन्क्लेव में पौधा रोपण किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां के नाम पौधारोपण कर अभियान शुरू कर एक नई मिसाल क़ायम की है। प्रधानमंत्री ने सभी देशवासियों से अपील की है कि समय के आभाव को देखते हुए सभी क्षेत्रवासी अपनी मां के नाम पौधारोपण अवश्य करें, ताकि हम सब स्वस्थ्य रहें। आनंद विहार इलाके में यह 15 वां पौधारोपण किया गया है।
इस अवसर पर विधायक ओम प्रकाश शर्मा, निगम पार्षद डॉ मोनिका पंत, भाजपा कार्यकर्ता सुशील तिवारी, आयुष त्यागी, सतीश सिंघल सोनू त्यागी, सुमंत मलिक, रमेश शर्मा (पिल्लू), सुभाष गुप्ता, यतेंद्र गुप्ता, दिनेश चंद गुप्ता, एम के शर्मा, संदीप गुप्ता, जगमोहन, बिल्लू पंडित और नीलम ढींगरा समेत टीम द्वारा सांसद का भव्य स्वागत किया गया।
सांसद और केंद्रीय मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने सभी क्षेत्रवासियों से अनुरोध किया कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर पौधारोपण अभियान को जारी रखे, साथ ही ग्लोबल वार्मिंग की वर्तमान स्थिति में पेड़ों के महत्व के बारे में लोगों को अवगत भी कराया गया। पेड़ों के महत्व और कार्बन डाइऑक्साइड गैस को कम करने और लोगों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में उनकी प्रमुख भूमिका के बारे में जागरूक किया।
बीजेपी कार्यकर्ता सुशील तिवारी और उनकी टीम द्वारा हर साल की तरह इस साल भी 15 वां पौधारोपण अभियान चलाया गया। तिवारी ने बताया कि एनजीओ द्वारा एक कदम स्वच्छता और स्वस्थ भारत योजना के तहत वृक्षारोपण अभियान शुरू किया गया। लगभग 500 से अधिक सभी प्रकार के पौधे लगाए गए, साथ ही 2000 से अधिक पौधा लगाने का लक्ष्य है।