बहराइच कांड के मुख्य आरोपी का एनकाउंटर… नेपाल भागने की फिराक में थे आरोपी

-घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, मुख्य आरोपी सरफराज की हालत गंभीर

एसएस ब्यूरो/ बहराइचः 17 अक्टूबर।
उत्तर प्रदेश (UP) के बहराइच कांड (Behraich Kand) में ब़ड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी पुलिस ने कांड के मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को एनकाउंटर में घायल करके गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी सरफराज (Sarfaraz) और तालिब (Talib) नेपाल भागने की फिराक में थे। तभी यूपी पुलिस की एसटीएफ को इनकी लोकेशन की भनक लग गई और एनकाउंटर हो गया। सरफराज की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।
बताया जा रहा है कि सरफराज गोपाल मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी अब्दुल हामिद का बेटा है और उसी ने गोपाल की बर्बर तरीके से हत्या की थी। अब्दुल हामिद के घर में ही गोपाल मिश्रा की हत्या की गई थी। दोनों आरोपियों के पैरों में गोली लगी है। गौरतलब है कि यूपी एसटीएफ ने गोपाल मिश्रा हत्याकांड के सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि दुर्गा पूजा के दौरान यात्रा निकालने के दौरान हुए दंगे में गोपाल मिश्रा की हत्या कर दी गई थी। पोस्ट मार्टम के दौरान गोपाल मिश्रा के शरीर से कई गोलियां निकली थीं। इसके साथ ही गोपाल मिश्रा को बिजली का करंट देने और धारदार हथियार से वार करने की बात भी सामने आई थी। तभी से यह मामला यूपी एसटीएफ को दे दिया गया था, और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी।