पूर्व महापौर जेपी ने निकाला ओमिक्रोन से ‘जागरूकता मार्च’

-ओमिक्रोन रावण के माध्यम से नागरिकों को किया जागरूक

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर जय प्रकाश ने सोमवार को कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनज़र नागरिकों को जागरूक करने के लिए गली बहुजी से सदर बाजार तक जागरूकता मार्च निकाला। मार्च के दौरान ‘ओमिक्रोन रावण’ के माध्यम से नागरिकों को जागरूक रहने का संदेश दिया।

यह भी पढ़ेंः नगर निगम चुनावः आप रही सबसे बड़ी पार्टी… कांग्रेस के हाथ सत्ता की चाबी… बीजेपी को बड़ा झटका

जय प्रकाश ने बताया कि कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जिसके मद्देनज़र सोमवार को सदर बाज़ार क्षेत्र में जागरूकता मार्च निकाला गया। उन्होंने बताया कि विभिन्न मार्केट एसोसिएशन व नागरिकों ने इस जनजागरूकता अभियान में भाग लिया। उन्होंने बताया कि दिल्ली के प्रमुख बाज़ारों में भारी संख्या में नागरिक ख़रीदारी करने के लिए आते हैं। ऐसे में जहां एक ओर ओमिक्रोन के मामले बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर हम सभी को अधिक सतर्क रहने की ज़रूरत है।

यह भी पढ़ेंः सनी लियोनी का ‘मधुबन’ गाना तीन दिन के अंदर हटाएगी सारेगामा

जय प्रकाश ने बताया कि नागरिकों को जागरूक करने के लिए मार्च के दौरान प्रतीकात्मक ओमिक्रोन रावण के माध्यम से नागरिकों से निवेदन किया गया कि घर से बाहर निकलते समय मास्क ज़रूर पहनें, नियमित रूप से हाथ धोएं, सामाजिक दूरी बनाएं और सरकार द्वारा समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। ताकि हम सभी कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से अपने आपको वह अपने प्रियजनों को सुरक्षित रख सकें।

यह भी पढ़ेंः कोरोना के मामले में दिल्ली टॉप पर… ओमिक्रॉन के सबसे ज्यादा 142 मामले… देश भर में ’ओमिक्रॉन’ 598 मरीज

पूर्व महापौर जय प्रकाश ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने संबोधन में सभी नागरिकों से अधिक सावधानी बरतने की अपील की है। जिसके मद्देजऩर उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा नागरिकों को जगरूक करने के लिए ये अभियान चलाए जा रहे है।