वायु प्रदूषण के बाद यमुना मे फैले झाग बने छठ पर्व की तैयारी में मुसीबतः BJP

-इवेंट मैनेजर से ज्यादा कुछ नहीं पर्यावरण मंत्री गोपाल रायः वीरेंद्र सचदेवा

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली 14 नवंबर।
दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार प्रदूषण के विरूद्ध युद्ध में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। पर्यावरण मंत्री गोपाल राय केवल एक इवेंट मैनेजर बनकर रह गये हैं। उनका एकमात्र योगदान यह है कि वह आए दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं, नई घोषणा करते हैं लेकिन प्रदूषण के ख़लिफ़ उनका ज़मीनी प्रदर्शन शून्य है।
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आज तक हम वायु प्रदूषण को लेकर चिंतित हैं पर मंगलवार को यमुना में फैले झागों ने छठ पर्व की तैयारी में लगे दिल्ली में बसे पूर्वांचली प्रवासियों को विचलित किया है। हरियाणा एवं उत्तर प्रदेश से प्रदूषण पर उनकी कारवाई पूछने वाले गोपाल राय से दिल्ली वाले जानना चाहते हैं कि दिल्ली एवं पंजाब ने प्रदूषण के मुख्य कारक पराली पर क्या संयुक्त कार्रवाई की।
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि एक असफल पर्यावरण मंत्री के रूप में गोपाल राय की हताशा को देखकर आश्चर्य होता है क्योंकि उन्होंने आज मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा को प्रदूषण पर चुप रहने के लिए कहा है। गोपाल राय समझ लें कि बीजेपी उनसे पर्यावरण मंत्री के रूप में उनकी विफलताओं के बारे में सवाल पूछती रहेगी और आज हम उनसे यह पूछते हैं कि क्या 1483 किलोमीटर में फैली दिल्ली में फैले धूल प्रदूषण से लड़ने के लिए 70 एंटी स्मॉग गन पर्याप्त हैं?