दिल्ली बीजेपी ने नियुक्त किये पांच निगम वार्डों के चुनाव प्रभारी

-रविवार को की जाएगी पांचों वार्ड के उम्मीदवारों की घोषणा!
-सोमवार को नामांकन करेंगे बीजेपी, आप व कांग्रेस उम्मीदवार!

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में नगर निगम की 5 सीटों पर हो रहे उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रभारियों की घोषणा कर दी है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि बीजेपी यह चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ेगी। बीजेपी प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि चुनाव का कार्य देखने के लिये एक आंतरिक समिति का भी गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें- नगर निगम में मुफलिसी का दौर… काठमांडू के टूर पर थे बीजेपी महापौर!

घोंडा से बीजेपी विधायक अजय महावर को चौहान बांगर, लक्ष्मी नगर से पार्टी विधायक अभय वर्मा को कल्याणपुरी, रोहताश नगर से पार्टी विधायक जितेंद्र महाजन को त्रिलोकपुरी ईस्ट, प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह को रोहिणी सी और प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा को शालीमार बाग नार्थ वार्ड का चुनाव प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें- शिरोमणि अकाली दलः न नैतिक जिम्मेदारी न पार्टी से वफादारी… कुर्सी की चाहत पड़ी सब पर भारी!

दिल्ली बीजेपी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पांच सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए बीजेपी की ओर से रविवार को उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। इसके साथ ही सोमवार 8 फरवरी को सभी उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है कि आप और कांग्रेस के उम्मीदवार भी सोमवार को आखिरी दिन अपने नामांकन दाखिल करेंगे।