पूर्व महापौर रविंद्र गुप्ता पर हमला… तीन गिरफ्तार

-करोलबाग के बिल्डर माफिया पर लगा हमला करवाने का आरोप

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर रविंद्र गुप्ता पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों कथित हमलावरों की पहचान 34 वर्षीय बिन्टू पुत्र राजबीर निवासी गांव उलहाना (सोनीपत, हरियाणा), 34 वर्षीय सुरेश पुत्र जगदीश निवासी गांव उलहाना (सोनीपत, हरियाणा) और मोहित पुत्र मेहर सिंह निवासी गांव उलहाना (सोनीपत, हरियाणा) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ेंः करोलबाग में माफियाराजः 2012 से सील पड़े ‘मोबाइल मार्केट शॉपिंग कॉम्पलेक्स’ में धड़ल्ले से चल रहा करोड़ों का कारोबार

पुलिस ने थाना देशबंधु गुप्ता रोड में धारा 452/506/120 बी/34 के तहत एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त सूचना के मुताबिक सोमवार 4 अक्टूबर को सांय करीब 5 बजे कथित तीनों हमलावर पूर्व महापौर रविंद्र गुप्ता के पार्क एरिया स्थित घर में जबरन घुस गये थे। उस समय रविंद्र गुप्ता अपने घर पर ही मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः करोलबागः बिल्डर माफिया का एक और कारनामा… सील किये जा चुके ‘भरत भवन’ में डाल दिया एक और फ्लोर!

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक तीनों हमलावरों ने पूर्व महापौर को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि घर में घुसे कथित तीन हमलावरों के साथ ही घर के बाहर कुछ और लोग भी गाड़ी में सवार थे। इसी बीच किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया और वहां पुलिस पहुंच गई।
रविंद्र गुप्ता ने की है बिल्डर माफिया के खिलाफ शिकायत
शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी रविंद्र गुप्ता के घर में घुसे तीनों लोगों को देशबंधु गुप्ता रोड थाने में ले आये और उनके खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। गौरतलब है कि पूर्व महापौर रविंद्र गुप्ता ने बिल्डर माफिया के खिलाफ पुलिस और दूसरी एजेंसियों को शिकायत कर रखी है। इसके बाद उनके घर पर यह हमले की कोशिश हुई है। पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि कथित रूप से घर में जबरदस्ती घुसे यह लोग बिल्डर माफिया से जुड़े हैं और उन्हीं के कहने पर हमला करने की साजिश रची गई थी।