भूमि पुत्र के राशि परिवर्तन और बुधादित्य राजयोग से खुलेगा इन राशि वालों की किस्मत का ताला

-जानें मेष, मिथुन और तुला राशि वालों के साथ किसके ऊपर होगी धनवर्षा?

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 1 सितंबर, 2023।
सितंबर महीने में 7 राशियों के जातकों का भाग्योदय होने जा रहा है। ग्रहों की स्थिति से बनने जा रहे राजयोग से इन राशियों के जातकों के ऊपर जमकर धन वर्षा होगी। सितंबर में मंगल व सूर्य की युति बन रही है, जिसकी वजह से 3 राशियों के जातकों के लिए यह योग भाग्यशाली रहेगा। इसके साथ ही कन्या राशि में बुधादित्‍य राजयोग का भी निर्माण हो रहा है। जिसकी वजह से मेष तुला और कर्क राशि वालों के लिए समय शुभ रहेगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि सूर्य के साथ मंगल और बुध की भी युति बनेगी जो कि सिंह, मिथुन और मकर व धनु राशि वालों के लिए भाग्योदय करने वाली साबित होगी।
ज्योतिष शास्त्र में मंगल को भूमि पुत्र कहा जाता है। इस दौरान बुध और मंगल की युति बनेगी, जो 3 राशियों के जातकों के लिए शुभ साबित होगी। इससे पहले सितंबर में ही मंगल व सूर्य की युति बनेगी। इस अवधि में बुध और सूर्य की भी युति बनेगी जिससे बुधादित्‍य राजयोग का निर्माण होगा।
आप भी जानिये क्या कहते हैं आपके सितारे?
मेषः
मंगल और बुध की युति इस राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगी। कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। करियर के लिए समय अनुकूल रहेगा, पार्टनरशिप में व्यापार करने से लाभ मिलने के योग है। अविवाहितों के लिए समय अनुकूल रहेगा, विवाह के प्रस्ताव आ सकतक हैं, नया संबंध जुड़ सकता है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी ।
मिथुनः मंगल और बुध की युति इस राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होगी। समय अनुकूल रहेगा, कार्यों में सफलात प्राप्त होगी। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। मीडिया, रिसर्च, ज्योतिष और आध्यात्म से जुड़े लोगों के लिए समय उत्तम रहेगा। आकस्मिक धन की प्राप्ति के प्रबल योग हैं। शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी से लाभ मिल सकता है।
धनुः मंगल और बुध के एक साथ एक ही राशि में आने से इस राशि के जातकों के लिए यह स्थिति लाभदायक साबित होगी। पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। आय में वृद्धि के योग है, आमदनी के नए-नए स्त्रोत खुल सकते हैं। कारोबार के लिए समय अच्छा रहेगा, धनलाभ हो सकता है, कोई बड़ी डील हो सकती है। संतान की तरक्की हो सकती है। जातकों को मंगल और सूर्य देव का संयोग भी शुभफलदायक साबित होगा। नौकरी के नए अवसर, कारोबारियों को धनलाभ हो सकता है।
वृश्चिकः सूर्य और मंगल की युति इस राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी सिद्ध हो सकती है। स्टॉक मार्केट, सट्टा और लॉटरी में धन का निवेश करने से लाभ मिल सकता है। गोचरकाल में संतान से जुड़ी कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आय वृद्धि के नए अवसर मिल सकते है। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा। पुराने निवेश से लाभ हो सकता है।
सिंहः मंगल और सूर्य की युति इस राशि के जातकों के लिए शुभ होने वाली है। व्यापार से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिल सकता है। जिनका व्यापार विदेश में फैला है, उन्हें लाभ मिलेगा। आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। सामाजिक मेलजोल बढ़ेगा और आपकी वाणी से लोग प्रभावित होंगे।
मकरः सूर्य और मंगल की युति इस राशि के जातकों के लिए अनुकूल साबित हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी राशि से भाग्य स्थान पर बनने जा रही है। इसलिए इस समय आपका भाग्योदय हो सकता है। साथ ही आपकी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहेगा और यह उनकी पढ़ाई के लिए फायदेमंद साबित होगा। आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जो शुभ साबित हो सकती है।
(यह आलेख भारतीय सनातन परंपरा एवं ज्योतिषीय सिद्धांतों पर आधारित है और जनरूचि को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इसके लिए कोई विशेष दावा नहीं है। अपने समाचार, लेख एवं विज्ञापन छपवाने हेतु संपर्क करेंः- ईमेलः newsa2z786@gmail.com मोबाइलः 9810103181)