BJP का AAP पर वार… दिल्ली की सड़कों की हालत सुधारो सरकार!

-खस्ताहाल सड़कों की वजह से दिल्ली बनी लेट-लतीफी, प्रदूषण व हादसों की राजधानीः प्रवीण शंकर
-सीएम केजरीवाल व मंत्री सिसोदिया की घोषणाओं के बाद भी नहीं सुधरा सड़कों का हालः कपूर

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 20 मार्च, 2022
देश की राजधानी की खस्ता हाल सड़कों की स्थिति को लेकर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और इसके मंत्रियों पर हमलावर है। दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि यहां की सड़कों की वजह से दिल्ली लेट-लतीफी, प्रदूषण और सड़क हादसों की राजधानी बन गई है। उन्होंने दिल्ली के उप मुख्य मंत्री को पत्र लिखकर तुरंत ध्यान देने की मांग की है।

यह भी पढ़ेंः UP हार के साइड इफैक्ट्सः जयंत-अखिलेश पर 8 करोड़ लेकर टिकट बेचने का आरोप!

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने लोक निर्माण विभाग और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लिखे पत्र में कहा है कि स्वंय मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल मंत्री मनीष सिसोदिया एवं पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की गत एक वर्ष में बार बार की गई घोषणाओं के बावजूद सड़कों की दुर्दशा में कोई सुधार नहीं हो रहा है और दिल्ली की सड़को का हाल देश के छोटे और दूर-दराज के इलाकों से भी ज्यादा खराब है।

यह भी पढ़ेंः बिहार एनडीए में दरार… सहनी को बड़ा झटका, गठबंधन से वीआईपी को दिखाया बाहर का रास्ता

पत्र मे कहा गया है कि रिंग रोड, बाहरी रिंग रोड़, एस.पी. मुखर्जी मार्ग, नेता जी सुभाष मार्ग, विकास मार्ग, जी.टी. रोड़ शाहदरा, स्वर्ण सिनेमा रोड़, सीलमपुर रोड़, नजफगढ़ रोड़, पटेल रोड़, लाला लाजपत राय मार्ग, टीटो मार्ग, खेलगांव मार्ग, मॉडल टाउन रोड़, केशवपुरम रोड़, पीतमपुरा से रोहिणी रिठाला रोड़, पंजाबी बाग पीरागढ़ी आदि जैसी प्रमुख सड़कों में हर कदम पर गढ्ढे ही गढ्ढे हैं। ये हालात तो तब हैं, जब बारिश का मौसम दूर-दूर तक नहीं है।

यह भी पढ़ेंः बुध बदलेंगे अपना घर… जानें, किसको रहना है संभलकर!

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने पत्र में उप मुख्य मंत्री सिसोदिया से कहा है कि सड़कों की दुर्दशा को लेकर वह दिल्ली की जनता के प्रति जवाबदेह हैं और वह जनता से माफी मांग कर दिल्ली की सड़कों का अगले एक माह में पुनर्निर्माण सुनिश्चित करें। टूटी-फूटी सड़कों की वजह से लोगों को अपने गंतव्य स्थानों तक पहुंचने में बहुत ज्यादा समय लगता है। जगह जगह जाम का सामना करना पड़ता है और दिल्ली में वायु प्रदूषण की स्थिति भी खतरनाक रहती है।