बीजेपी प्रवक्ता का ढलाव घर पर पलटवार

-दुर्गेश पाठक झूठ बोल रहे हैंः कपूर
-आप के 31 पार्षदों ने एनजीओ को दिलाये ढलाव

एसएस ब्यूरा/ नई दिल्ली
दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आप प्रवक्ता दुर्गेश पाठक पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश पाठक अब सफेद झूठ की राजनीति करने लगे हैं। गत दो दिनों से दुर्गेश पाठक भाजपा की एक पार्षद पर अपने क्षेत्र का एक ढलाव परिसर अपने पति को बेचने का आरोप लगा रहे हैं जो पूरी तरह झूठ है। पार्षद ने एक सामाजिक संस्था जिसमें अशोक विहार के प्रतिष्ठित लोगों के साथ उनके पति भी जुड़े हैं को केवल पांच वर्ष के लिये सभी नियमों का पालन कर आवंटित करवाया है।

यह भी पढ़ेंः नगर निगम चुनावः दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा सीटों के रोटेशन का मामला

उत्तरी नगर निगम सदन मे आम आदमी पार्टी पार्षदों की सहमति से पारित प्रस्ताव के अनुसार हाल ही में बंद किये ढलाव परिसर पार्षदों की सिफारिश पर केवल पांच साल उपयोग के लिये गैर व्यवसायिक सामाजिक संस्थाओं को आवंटित किये जा सकते हैं। इसी नीति के अंतर्गत आम आदमी पार्टी के भी सभी 31 पार्षदों ने भी अपने अपने क्षेत्रों में सिफारिश कर संस्थाओं को आवंटन कराये हैं। इसी तरह भाजपा के एवं कांग्रेस के पार्षदों ने भी आवंटन करवाये हैं।

यह भी पढ़ेंः रोटेशन ने खोला BJP के कई पूर्व पार्षदों का रास्ता… वर्तमान पार्षदों में मायूसी

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली की जनता जानना चाहती है की यदि ’आप’ नेता दुर्गेश पाठक को भाजपा पार्षदों के करवाये आवंटन में भ्रष्टाचार दिखता है तो क्या फिर यह माना जाये की उनकी पार्टी के पार्षदों ने जो अपने दल से जुडी संस्थाओं को आवंटन करवाया है उसमे भी भ्रष्टाचार हुआ है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा है की यह साफ है कि कोई ढ़लाव परिसर बेचा नहीं गया है और दुर्गेश पाठक ने झूठा आरोप लगाया है और यदि दुर्गेश पाठक मे थोड़ी भी नैतिकता शेष है तो वह दिल्ली की जनता एवं भाजपा से माफी मांगे।