बीजेपी अध्यक्ष ने दिवंगत पत्रकार की पत्नी को सोंपा 2 लाख रूपये का चेक

-दिवंगत पत्रकार तरूण सिसोदिया के घर जाकर सोंपी सहायता राशि

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सोमवार को भजनपुरा में दिवंगत पत्रकार तरुण सिसोदिया के परिवारजनों से मिलकर संवेदनाएं प्रकट की और उन्हें सहायता राशि प्रदान की। आदेश गुप्ता ने परिवारजनों से इस दुख की घड़ी में संयम और साहस बनाए रखने का अनुरोध किया। इस मौके पर उनके साथ विधायक अजय महावर, प्रदेश मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा, प्रवक्ता प्रवीन शंकर कपूर, निगम पार्षद प्रमोद गुप्ता, आदित्य झा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः- BJP मंडल अध्यक्ष पद चुनावः कहीं तीन तो कहीं दर्जन भर दावेदार (मयूर विहार जिला)

आदेश गुप्ता ने कहा कि पत्रकार तरुण सिसोदिया जी एक परिवार की तरह थे, उनकी असमय मृत्यु अत्यंत दुखद है और मन को व्यथित करने वाली है। यह एक अपूरणीय क्षति है। कोरोना महामारी की इस लड़ाई में जान की परवाह किए बगैर विशेष योगदान देते हुए समाज को जागरूक कर सच्ची खबरों को जनता तक पहुंचाने वाले मीडियाकर्मी कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः- जानें, सूर्य के कर्क राशि में गोचर और चंद्रमा की बदलती स्थिति का आपकी राशि पर क्या होगा असर?

तरुण जी के निधन से उनके परिवार को जो क्षति पहुंची है उसकी भरपाई करना असंभव है परन्तु भाजपा इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने तरुण सिसोदिया जी के परिवारजनों को आश्वस्त किया कि भविष्य में भी दिल्ली भाजपा हर प्रकार की मदद के लिए उनके साथ है।