बीजेपी ने दिल्ली सरकार से की अविलंब नगर निगमों फंड जारी करने की मांग

-वर्तमान वित्त वर्ष के अंतिम क्वार्टर का फंड जारी करने और बजट में कई गई कटौती बहाल करने के लिए भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
दिल्ली प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक सत्ताधारी आम आदमी पार्टी रोज़ाना नगर निगमों पर काम ना करने एवं भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाती है तो वहीं दिल्ली सरकार नगर निगमों को आर्थिक रूप से पंगु बनाने के लिये उनके फंड में कटौती करती है और उन्हे फंड समय पर जारी भी नही करती।

यह भी पढ़ेंः रोटेशन ने खोला BJP के कई पूर्व पार्षदों का रास्ता… वर्तमान पार्षदों में मायूसी

भाजपा प्रवक्ता ने रविवार को इस संदर्भ मे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर उनका ध्यान दिल्ली सरकार द्वारा वर्तमान वित्त वर्ष 2021-22 के अंतिम क्वार्टर के लिये नगर निगमों को देय फंड जारी ना करने की ओर आकृष्ट कर इस गंदी राजनीति की निंदा की है। व्यवस्था अनुसार दिल्ली सरकार को अंतिम क्वार्टर का निगम फंड 2 जनवरी 2022 को जारी करना चाहिए था पर लगभग एक माह बाद भी जारी नही किया जाना निंदनीय है।

यह भी पढ़ेंः जानें, इस सप्ताह बुध और चंद्रमा का आपकी राशि पर क्या रहेगा असर?

इसी तरह दिल्ली सरकार ने वर्ष 2021-22 के लिये अवंटित बजट मे भी कटौती की है, अकेले उत्तरी नगर निगम के रुपये 387 करोड़ काट दिये गये है जो पूरी तरह अमान्य है। दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने मांग की है की दिल्ली सरकार अविलंब नगर निगमों का अंतिम क्वार्टर का फंड जारी करे और उसकी साथ वार्षिक बजट मे की कटौती का फंड भी बहाल कर दिया जाये।