BJP: आम चोरों के सिर पर ताज… आम वाले को बनवास… बैग चोर को भी पद आया रास!

-आम महोत्सव से पहले आईं 50 पेटियां तीन लोगों ने मिलकर डकारीं

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 3 अगस्त।
दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नई टीम की घोषणा होने के साथ ही कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इनमें से एक चर्चा आम चोरों की भी जोरों पर है। बताया जा रहा है कि तीन लोगों की तिकड़ी ने 50 पेटी आम अपने-अपने चहेते व् चहेतियों के पास पहुंचा कर ठिकाने लगा दिये और जिसने आम दिये थे उसे टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हो सकता है कि इन चोरियों की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को नहीं हो, लेकिन बाकी पूरी पार्टी में आम और बैग चोरी की दो घटनाएं आग की तरह फैली हुई हैं।
दरअसल पिछले दिनों दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आम महोत्सव का आयोजन किया गया था। इसके लिए एक मोर्चा के शीर्ष नेता ने आमों की व्यवस्था की थी। इससे पूर्व इसी नेता ने विभिन्न पत्रकारों के लिए 50 पेटी आमों की अलग से व्यवस्था की थी। प्रदेश कार्यालय की ओर से गाड़ी के द्वारा आम की पेटियां चुनिंदा पत्रकारों के घर भिजवाने की व्यवस्था भी की गई थी।
बताया जा रहा है कि आम की पेटियां भिजवाने की जिम्मेदारी दिल्ली बीजेपी के तीन लोगों को सोंपी गई थी। इन तीनों ने मिलकर अपने कुछ चहेते लोगों में आम की पेटियां बांट लीं और प्रदेश नेतृत्व को बता दिया कि काम पूरा कर दिया गया है। अब उन्हीं तीन लोगों में से दो लोगों को प्रदेश बीजेपी की नई टीम में अच्छा ओहदा देकर उनके सिर पर ताज बांध दिया गया है। जबकि तीसरे व्यक्ति के पास फिलहाल विशेष जिम्मेदारी का भार है।
खास बात है कि पार्टी के एक मोर्चा के जिस नेता ने आमों की पेटियों की व्यवस्था करवाई थी, उस नेता को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके चलते दिल्ली प्रदेश बीजेपी में चह बात चर्चा का विषय बन गई है कि आम चोरों के सिर पर पार्टी ने ताज बांध दिया है और आम वाले को बनवास पर भेज दिया गया है।
बैग चोरी वाले को मिला प्रमोशन
आम चोरी के साथ ही बैग चोर की चर्चा भी इन दिनों प्रदेश बीजेपी कार्यालम लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों प्रदेश बीजेपी की ओर से एक रामलीला कमेटी की प्रेस वार्ता का आयोजन एक होटल में कराया गया था। इस प्रेस वार्ता में आने वाले पत्रकारों के लिए एक-एक बैग दिये जाने की व्यवस्था की गई थी। लेकिन पार्टी के एक नेता ने यह बैग अपनी गाड़ी में भरवा लिये और प्रेस वार्ता के बाद वहां से बैग लेकर चुपचाप निकल लिये। फिलहाल उस बैग चोर नेता को भी प्रदेश अध्यक्ष की टीम में विशेष स्थान मिला है।