बिधूड़ी ने लिया पूर्णिमा सेठी अस्पताल में 50 बेड की व्यवस्था का जायजा

-सांसद ने किया आयुर्वेदिक अस्पताल का दौरा

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
राजधानी में लगातार बढ़ रहे कोरोना (COVID-19) के मामलों को देखते हुए दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रमेश बिधूड़ी (MP Ramesh Bidhuri) लगातार अपने इलाकों के अस्पतालों में बेड बढ़ाने की व्यवस्था को लेकर प्रयासरत हैं। सांसद अपने संसदीय क्षेत्र के अस्पतालों में जाकर वहॉं का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं और जो कमियॉं, जरूरतें सामने आ रही हैं, उन्हें केन्द्र सरकार से जल्द पूरा करवाने का प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः- DELHI BJP: खुद मदद मांगने के लिए उठे, मदद का दावा करने वाले हाथ…!

इसी कड़ी में सांसद श्री बिधूड़ी ने अपने क्षेत्र के पूर्णिमा सेठी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल कालकाजी में 50 कोविड बैड की व्यवस्था हेतु गृह राज्य मंत्री जी. कृष्ण रेड्डी (State Home Minister G. Kishan Raddy) से निवेदन किया। इसके पश्चात गृह मंत्री जी ने अविलंब कार्य शुरू करने के आदेश दिए हैं। इसको लेकर सांसद बिधूड़ी ने सोमवार को दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों के साथ पूर्णिमा सेठी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का निरीक्षण किया और अधिकारियों से कार्य को तेजी के साथ करने का आग्रह किया, जिससे कि यह कार्य बुधवार से प्रारंभ किया जा सके।

यह भी पढ़ेंः- पांचों राज्यों ने नकारा कांग्रेस में राहुल-प्रियंका का नेतृत्व… पार्टी में उठी आत्म-मंथन की आवाज

सांसद रमेश बिधूड़ी ने पूर्णिमा सेठी अस्पताल का दौरा करने के बाद सोमवार को ही सरिता विहार में स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल में जाकर वहां के डायरेक्टर से हॉस्पिटल का जायजा लिया कि वहां पर कितने बेड की व्यवस्था की जा सकती है। दरसल जिस प्रकार के हालात दिल्ली में बन रहे हैं, उनसे लगता है कि कोरोना बीमारी से लोगों को जल्दी राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। ऐसे में विभिन्न अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ाने के अलावा प्रशासन के पास और कोई विकल्प नहीं बचा है।