निगमों के भ्रष्टाचार पर ‘मंथली मॉनिटरिंग’ से लगेगी रोक

-प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा- दूर करेंगे भ्रष्टाचार
-बदनाम हैं पार्किंग, विज्ञापन, ट्रांसफर-पोस्टिंग, इंजीनियरिंग विभाग

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के लिए दिल्ली के नगर निगमों में फैला भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में हाल ही में सामने आए पार्किंग ठेकों और बिना काम के हाजिरी का फर्जीवाड़े ने पार्टी नेताओं को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है। उत्तरी दिल्ली नगर निगम में अधिकारियों की मनमानी-लापरवाही और ट्रांसफर-पोस्टिंग के खेल की वजह से निगम आर्थिक रूप से बेहद पिछड़ गया है। अब दिल्ली बीजेपी ने इसके खिलाफ सख्ती करने का मन बनाया है।

यह भी पढ़ेंः- नॉर्थ डीएमसी का हालः बिना रसीदों के ही शुरू कर दिये हाउस टैक्स कैंप

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एटूजैड न्यूज के साथ बातचीत में कहा कि जहां तक भष्टाचार की बात है, हमने अपनी नई टीम से कहा है कि निगम में भ्रष्टाचार किसी भी तरह से स्वीकार नहीं किया जाएगा। हम तकनीक और डिजिटाइजेशन के जरिए हम निगम से भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे। हम मंथली मॉनिटरिंग के जरिए अधिकारियों और नगर निगम के कामकाज पर नजर रखेंगे।

यह भी पढ़ेंः- कोर्ट का आदेशः जेल में ही रहेंगे मौत के सौदागर

आदेश गुप्ता ने कहा कि जब तक सख्ती नहीं होगी, तब तक हालात ठीक नहीं होंगे। इसलिए मॉनिटरिंग के जरिए कामकाज पर नजर रखी जाएगी। उसी के आधार पर परफॉर्मेंस और व्यवहार पर डे-टु-डे के आधार पर रिपोर्ट पर नजर रखेंगे। हमारी पूरी कोशिश नगर निगम की स्थिति में सुधार पर रहेगी।