बीजेपी ने बांटा पंडित-पुजारियों को राशन

-कोरोनाः लॉकडाउन से जूझ रहे पंडितों-पुजारियों को दी गई वित्तीय सहायता
-इमामों की तरह पंडितों-पुजारियों की समस्याओं को गंभीरतासे लें केजरीवाल

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने पंडितों और पुजारियों को राशन की किट का वितरण किया। इस मौके पर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि लॉक डाउन के प्रथम चरण के प्रारंभ से दिल्ली भाजपा के प्रदेश, जिला, मंडल के अधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मिलकर दिल्ली के एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों तक भोजन, राशन व अन्य सहायता पहुंचाई है।

यह भी पढ़ेंः- NORTH DMC का स्वास्थ्य विभागः दागदार दामन लेकिन अफसरों ने दिया बड़ा ओहदा

उन्होंने ओ कहा कि बिना किसी सरकारी सहायता के भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के 31 लाख से भी ज्यादा गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच राशन किट का वितरण किया है। इस मौके पर बीजेपी की ओर से पंडितों व पुजारियों को आर्थिक सहायता भी दी गई। इस मौके पर विश्वास नगर से बीजेपी विधायक ओपी शर्मा और दूसरे कई नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः- अरबपति निकले दिल्ली दंगों वाले मौत के सौदागर

आदेश गुप्ता ने कहा कि धर्म विशेष की राजनीति करने वाली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली के मस्जिदों के इमामों के लिए एक वेतन निश्चित किया हुआ है। लेकिन पंडित-पुजरियों की समस्याओं को कभी गंभीरता से नहीं लिया। पहले भी कई बार इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ेंः- BJP अध्यक्ष के सामने निगमों को मजबूत नेतृत्व देने की चुनौती!

आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल लगातार इस मसले को टालते रहे हैं और समय-समय पर मस्जिद के इमामों का वेतन को बढ़ाते रहे हैं। मेरा दिल्ली सरकार से आग्रह है कि संकट के समय में तुष्टीकरण की राजनीति ना करें और जिस तरह से मस्जिदों के इमामों को मासिक वेतन दिया जाता है उसी तर्ज पर दिल्ली के अन्य धर्मों के धार्मिक स्थलों के पुजारियों को भी वेतन देने का प्रावधान करें।