AAP पार्षद अंकुश नारंग के खिलाफ पोक्सो (POCSO) में एफआईआर दर्ज

-14 साल की लड़की ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, रंजीत नगर थाने में मामला दर्ज

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 29 फरवरी।
आम आदमी पार्टी (AAP) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार को आप विधायक प्रकाश जरवाल (MLA Prakash Jarwal) को एक डॉक्टर की खुदकुशी के मामले में दोषी करार दिया था। गुरूवार को आम आदमी पार्टी के एक निगम पार्षद के खिलाफ एक 14 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। रंजीत नगर थाने (Ranjit Nagar Police Station) में आप पार्षद के खिलाफ पोक्सो एक्ट (POCSO ACT) के साथ ही आईपीसी (IPC) की धारा 354/506/509/34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक 25 फरवरी को नारायणा इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की अपनी स्कूटी के साथ अपने पिता व अन्य परिवारीजनों का इंतजार कर रही थी। तभी रंजीत नगर से निगम पार्षद अंकुश नारंग, सोनिया, एक सरदार जी व रिषभ एवं वैद नामक लड़के उसके पास आये और लड़की के साथ गाली गलौज करने लगे।
शिकायतकर्ता नाबालिग ने निगम पार्षद अंकुश नारंग (Councilor Ankush Narang) के ऊपर शारीरिक छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है। रंजीत नगर थाने में इस मामले की एफआईआर 28 फरवरी को दर्ज की गई है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ विभिन्न मामलों में एफआईआर दर्ज हैं और कई के खिलाफ अदालतों में मामले चल रहे हैं। आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह अभी जेल में हैं।