मेयर ने दिए कॉन्ट्रैक्ट कर्मियों को दोबारा काम पर लगाने के आदेश… कहा: भ्रम में ना आये कर्मचारी

-कर्मियों को अपने काम पर लौटने के आदेश का इंतज़ार

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली: 31 मार्च, 2023।
कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों को काम से हटाने के आदेश जारी होने के साथ ही मेयर शैली ओबरॉय सक्रिय हो गई हैं। उन्होंने दिल्ली नगर निगम के कॉन्ट्रैक्ट के कर्मचारियों को जानबूझकर हटाने और उनकी जगह पर आप कार्यकर्ताओं को लगाने की कोशिश पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि कोई भी भ्रम फैलाने की कोशिश ना करे। मेयर ने इस मामले में कई ट्वीट भी किये हैं।
मेयर शेली ओबरॉय के कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि निगम आयुक्त और अतिरिक्त आयुक्त को आदेश दिए गए हैं कि वो कॉन्ट्रैक्ट के कर्मचारियों को तुरंत बहाल करें और उनकी कंपनियों के कॉन्ट्रैक्ट को दोबारा शुरू करें। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट कर्मियों से आग्रह किया है कि वह लोग किसी के कहने पर भ्रमित नहीं हों।
गौरतलब है कि शुक्रवार को नगर निगम की ओर से तीन कंपनियों को नोटिस जारी करते हुए आदेश दिया गया था कि वह अपने सभी कर्मचारियों को काम पर से हटा लें। 31 मार्च के बाद से इन कंपनियों को कोई भुगतान नहीं किया जाएगा।
कर्मियों को आदेश जारी होने का इंतज़ार
दिल्ली नगर निगम की ओर से कॉन्ट्रेक्ट के कर्मचारियों को हटाने का आदेश तो जारी हो गया है, लेकिन अब मेयर के बयान के बाद उन्हें अपने बहाल होने के आदेश का इंतज़ार है। बताया जा रहा है कि जब तक मेयर ने निगम आयुक्त से इस मामले में बात की तब तक वह अपने कार्यालय से निकल चुके थे। अब शनिवार और रविवार की छुट्टी है, ऐसे में इन कर्मचारियों के द्वारा सवाल उठाये जा रहे हैं कि बहाली का आदेश कब जारी होगा?