संघीय ढांचे पर प्रहार कर रही सरकार: सुशील गुप्ता

-जनता की आवाज उठाते रहेंगे: सुशील गुप्ता
-गुजरात मामले में संसद परिसर में बैठे धरने पर

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 28 जुलाई।
आज महंगाई सर चढ़ के बोल रही है। आम आदमी का जीवन-यापन करना दिन प्रतिदिन मुश्किल हो रहा है। इसके बावजूद मोदी सरकार ने घी, तेल, चावल और आटे पर जीएसटी लगा दिया गया है। दूसरा गुजरात में जहरीली शराब पीने से 75 लोग मारे गए। हम उक्त मुददो को लेकर संसद में चर्चा करना चाहते है। लेकिन सरकार जवाब देने से बच रही है। हमें अपनी बात रखने के लिए संसद में विरोध प्रदर्शन तक करना पड रहा है।
यह बात आज राजसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने संसद में अपने विरोध प्रदर्शन के दौरान कही। उन्होंने कहा न जहरीली शराब पर ये चर्चा करना चाहते, न बढ़ती मंहगाई पर ये चर्चा करना चाहते हैं। ये सरासर लोकतंत्र का अपमान है। उन्होंने कहा कि हम लगातार जनता से जुड़े मुद्दे उठाते रहेंगे, लोकतंत्र पर प्रहार नहीं होने दिया जाएगा।
उनके साथ संसद मे राज्यसभा सांसद संदीप पाठक भी मौजूद रहे। उन्होंने भी इस मुददे पर सरकार को घेरे जाने की बात कही। जिसके उपरांत सभापति ने सांसद डा सुशील गुप्ता और संदीप पाठक के महंगाई, जीएसटी के मुद्दों को संसद मंे उठाने को लेकर इस सप्ताह के बचे हुए भाग के लिए सस्पेंड कर दिया। सभापति द्वारा सस्पेंड किए जानें के उपरांत डा गुप्ता पार्टी के अन्य सांसदों के साथ धरने पर बैठ गए।
हरियाणा प्रभारी डा सुशील गुप्ता ने आरोप लगाया कि बीजेपी नकली जहरीली शराब को बेच कर कमीशन खाती है। वे ऐसे ही संसद के फलोर एवं बाहर जनता की आवाज उठाते रहेंगे। मालूम हो कि इससे पहले जनता की आवाज रखने वाले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को भी सभापति द्वारा इस सप्ताहंत के लिए सस्पेंड कर दिया गया था।