यूरोपीयन स्टाईल सड़कों का सपना दिखाने से पूर्व पुरानी सड़कों की हालत सुधारें सिसोदियाः प्रवीण शंकर

-दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने दिखाया उपमुख्यमंत्री मनीष को आईना

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 11 मई, 2022
दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया को पत्र लिखकर उनका ध्यान दिल्ली की बदहाल सड़कों की ओर आकृष्ट करते हुए मांग की है कि वह सड़कों को लेकर नई योजनाओं की घोषणा से पहले बदहाल सड़कों को ठीक करवाऐं। उन्होंने कहा कि यूरोपियन स्टाइल का सपना दिखाने से पहले सिसोदिया पुरानी सड़कों की हालत सुधारें।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी पर भारी पड़ेगा बुल्डोजर… 2007 के बाद कांग्रेस नहीं कर सकी सत्ता में वापसी

कपूर ने कहा कि दिल्ली के नागरिक दिल्ली के उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया की दिल्ली में यूरोपीयन स्टाइल की सड़कों के साथ नये फ्लाईओवरों के निर्माण की घोषणा को सुन कर अचंभित हैं। क्योंकि उससे पूर्व गत 26 फरवरी को लोक निर्माण विभाग का दायित्व संभालते हुऐ सिसोदिया ने जो सड़कों के सुधार की घोषणा की थी उस पर आज तक कोई काम नही हुआ है।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली नगर निगम के समक्ष चुनौतियां और स्पेशल ऑफिसर की नियुक्ति में देरी

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि रिंग रोड़ एवं बाहरी रिंग रोड़ सहित दिल्ली की सभी प्रमुख सड़कें जैसे एस.पी. मुखर्जी मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, अलीपुर रोड़, लाला लाजपत राय मार्ग, बी.आर.टी. रोड़, खेल गांव मार्ग, नजफगढ़ रोड़, पटेल रोड़, जी.टी. करनाल रोड़, विकास मार्ग आदि बदहाल हैं और इन्हे सुधारने की जगह मंत्री मनीष सिसोदिया यूरोपीयन सड़कों के सपने बेच कर दिल्ली वालों को गुमराह कर रहे हैं।
प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली सरकार का लोक निर्माण विभाग एक असफल विभाग है जिसके सभी प्रोजेक्ट एवं फ्लाईओवर रिपेयर कार्य आदि समय से पीछे चलते हैं। बेहतर होगा कि मनीष सिसोदिया बजाये दिल्ली वालों को यूरोपीयन स्टाइल सड़कों एवं फ्लाईओवरों का सपने बेचने के मॉनसून से पहले लोक निर्माण विभाग से दिल्ली की बदहाल सड़कों का सुधार करवायें।