केजरीवाल सरकार के ‘आश्रय’ में 2 महिलाओं के साथ बलात्कार… दबा रहा महिला आयोगः बीजेपी

-प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने स्वाती मालीवाल पर लगाया गंभीर आरोप
-संबंधित मंत्री पर कार्रवाई करने की माग, आश्रय केंद्र में नहीं सीसीटीवी कैमरे

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 26 मार्च 2022
देश की राजधानी दिल्ली में मानसिक रूप से अपंग दो महिलाओं के साथ बलात्कार किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मामला सब्जी मंडी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ‘आश्रय अधिकार अभियान’ नामक एनजीओ द्वारा चलाये जा रहे केंद्र में सामने आया है। इसको लेकर दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और इसके मुखिया पर गंभीर आरोप लगाये हैं। दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि ’यह दुखद है कि महिला आयोग की अध्यक्षा डयूसिब के आश्रय में 2 महिलाओं से बलात्कार की घटना को दबाती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ेंः इस सप्ताह शुक्र और चंद्र का गोचर… करेगा आपकी स्थिति बेहतर!

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने अपनी प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि दिल्ली सरकार के डयूसिब विभाग के आश्रय केन्द्र में दो महिलाओं से बलात्कार के समाचार से दिल्ली स्तब्ध है। डयूसिब आश्रय केन्द्रों की दुर्दशा, वहाँ सी.सी.टी.वी. के अभाव आदि सभी चिंताजनक है पर उस सब से ज्यादा दुखद यह है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा सुश्री स्वाती मालीवाल इस शर्मनाक बलात्कार की घटना को दबाने में दिल्ली सरकार का साथ दे रही हैं।

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि सुश्री मालीवाल इस बलात्कार की घटना के प्रति कितनी गम्भीर हैं यह उनके पत्र से साफ है, आश्रय केन्द्रों को लेकर लिखे दो पन्ने के पत्र के लगभग अंत में उन्होने बलात्कार की घटना का जिक्र किया है जो इसे दबाने के समान है। आश्रय के बुरे हाल के लिये स्वाती मालीवाल ने पत्र में डयूसिब अधिकारियों पर कार्रवाई की बात की है जो तर्कहीन है। लापरवाही के लिये कार्रवाई अगर हो तो डयूसिब से जुड़े दिल्ली सरकार के मंत्री पर होनी चाहिए, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया यह दावा करते हैं कि , वह जो भी करते या कहते हैं वह पूरी तैयारी के बाद कहते या करते हैं।