जहांगीर पुरी वालों को मिला एयर कंडीशन सामुदायिक भवन

-‘आप’ के नगर निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने किया उद्घाटन

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 8 मार्च, 2022
आम आदमी पार्टी के नेता और उत्तरी दिल्ली नगर निगम में वरिष्ठ निगम पार्षद मुकेश गोयल के वार्ड सराय पीपलथला स्थित जहांगीर पुरी के लोगों को एयर कंडीशन सामुदायिक भवन की सौगात मिली है। आम आदमी पार्टी के नगर निगम प्रभारी श्री दुर्गेश पाठक ने मंगलवार को इस सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि बतौर स्थानीय विधायक पवन शर्मा और एपीएमसी के चेयरमैन आदिल खान मौजूद रहे। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता स्थानीय निगम पार्षद और स्थायी समिति के पूर्व चेयरमैन मुकेश गोयल ने की व हजारों की संख्या में गणमान्य लोग, पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः निगम चुनाव नजदीक आते देख बीजेपी नेताओं में घमासान तेज

दुर्गेश पाठक ने कहा कि यदि मन में लोगों की भलाई के काम करने की लगन हो तो कोई भी काम किया जा सकता है। श्री मुकेश गोयल ने जहांगीर पुरी जैसे पिछड़े इलाके को एयर कंडीशन सामुदायिक भवन का तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि यदि सफाई व भ्रष्टाचार की समस्या से छुटकारा पाना है तो लोगों को नगर निगम में भी आम आदमी पार्टी को लाना होगा। विधायक पवन शर्मा ने कहा कि इलाके में दो सामुदायिक भवन बन जाने की वजह से यहां के स्थानीय लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः 9 मार्च तक निगम चुनाव की अधिसूचना की खबर से हड़कंप… सियासी दलों ने लगाई उद्घाटनों की झड़ी

मुकेश गोयल ने कहा कि करीब साढ़े 3 करोड़ की लागत से बने इस वातानुकूलित सामुदायिक भवन में नीचे कार-पार्किंग की सुविधा के साथ तीन मंजिलों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जा सकेगा। वरिष्ठ नागरिकों व दिव्यांगजनों की सुविधा के लिए इसमें लिफ्ट की व्यवस्था भी रखी गई है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में नगर निगम चुनाव हैं, लोगों का सहयोग आम आदमी पार्टी को मिला तो आम लोगों की सुविधा के लिए विकास कार्यों का सिलसिला जारी रहेगा।