AAP के आरोपों पर BJP प्रवक्ता का पलटवार

-बेहतर होगा आगामी वर्ष के आंकडों को वर्तमान वर्ष का बता कर जनता को झूठ से भ्रमित करने की बजाय सौरभ भारद्वाज निगम के फंड दिल्ली सरकार से दिलवाने में सहयोग देंः प्रवीण शंकर कपूर

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
शुक्रवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम के बजट को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर लगाये गये आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता ने पलटवार किया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने उत्तरी नगर निगम पर दैनिक आरोप लगाने के अपने उत्साह में पूरी तरह झूठ परोसा है।

यह भी पढ़ेंः सुरक्षा में चूकः सफल रहा कांग्रेस का मास्टर प्लान… कार्यक्रम स्थल तक नहीं पहुंच सके पीएम मोदी!

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि कल एक बैठक में उत्तरी निगम आयुक्त ने 2021-22 जो कि वर्तमान वित्त वर्ष है में सम्पत्ति बेच कर 600 करोड़ अर्जित करने का प्रस्ताव रखा जिसे निगम पार्षदों ने बढ़ा कर 935 रूपये करोड़ कर लिया। ताकि इस निगम कार्यकाल में अधिकाधिक सम्पत्ति बेच सकें। सौरभ भारद्वाज का यह ब्यान पूरी तरह झूठ है क्योंकि कल बैठक में वर्तमान वर्ष 2021-22 का नही बल्कि आगामी वर्ष 2022-23 का बजट पेश किया गया जो अप्रैल में सम्भावित निगम चुनाव के बाद व्यावहारिक रूप से प्रारम्भ होगा।

यह भी पढ़ेंः वीकेंड कर्फ्यूः जान लें, किसे सड़कों पर निकलने की रहेगी छूट?

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि इसके अतिरिक्त जिस 600 करोड़ या बढा कर रूपए 935 करोड़ किये गये राजस्व को सौरभ भारद्वाज ने सम्पत्ति बिक्री का राजस्व बताया है वह केवल सम्पति बिक्री का पैसा नही बल्कि आगामी 2022-23 वर्ष में विभिन्न नये स्रोतो से अर्जित किये जाने वाला राजस्व है। बेहतर होगा आगामी वर्ष के आंकडों को वर्तमान वर्ष का बता कर जनता को झूठ से भ्रमित करने की बजाये सौरभ भारद्वाज निगम के फंड दिलवाने में सहयोग दें।