40 हजार के साथ रंगे हाथ धरा गया एमसीडी का पीएचआई… एसीबी ने की कार्रवाई

-स्पा को हेल्थ ट्रेड लाइसेंस दिलाने का किया था सौदा

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
एक ओर उत्तरी दिल्ली नगर निगम सेलरी संकट से जूझ रहा है, दूसरी ओर निगम अधिकारी दिल्ली वालों से वसूली करने में जुटे हैं। शुक्रवार को एंटी करप्शन ब्यूरो ने ऐसे ही एक निगम अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। उसकी पहचान सुदर्शन पार्क निवासी हरीश कुमार पुत्र स्वर्गीय वेदप्रकाश के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे 40 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। एंटी करप्शन ब्रांच द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया हरीश उत्तरी दिल्ली नगर निगम के करोलबाग जोन में पब्लिक हेल्थ ऑफिसर के पद पर कार्यरत है।

यह भी पढ़ेंः सेलरी के बाद मुश्किल में निगम कर्मियों के पीएफ का पैसा… 1232 करोड़ के बाद 1197 करोड़ की बंदरबांट!…

एंटी करप्शन ब्रांच की ओर से जारी सूचना के मुताबिक फियोनाज थाई स्पा के मालिक रघबीर सिंह ने एंटी करप्शन ब्रांच को सूचना दी थी कि उससे हरीश कुमार द्वारा स्पा सेंटर को हेल्थ ट्रेड लाइसेंस दिलाने के लिए 1 लाख 75 हजार रूपये की मांग की जा रही है। एंटी करप्शन ब्रांच की टीम जब मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो पीएचआई हरीश कुमार ने शिकायतकर्ता से इस्टॉलमेंट के रूप में 40 हजार रूपये रिश्वत के रूप में प्राप्त की थी।

यह भी पढ़ेंः शीतलहर से ठिठुरे भगवान भी काशी के मंदिरों में देवता दिखे गरम कपड़ों में 

पीएचआई हरीश कुमार को पुलिस ने रिश्वत के रूप में लिये गये 40 हजार रूपये के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन ब्रांच ने शुक्रवार 24 दिसंबर को पीओसी एक्ट की धारा 7 के तहत अपने थाने में एफआईआर 12 दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।