दिल्लीः बदतर हालात… 90 फीसदी कांग्रेसी पार्टी छोड़ने को तैयार!

-मुकेश गोयल ने लगाये प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व पर गंभीर आरोप

हीरेन्द्र सिंह राठौड़/ नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में कांग्रेस की हालत लगातार पतली होती जा रही है। कांग्रेसी नेता पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में जा रहे हैं। ऐसे में दिल्ली कांग्रेस के कद्दावर नेता और लगातार 25 वर्षों से कांग्रेस पार्षद रहे मुकेश गोयल ने पार्टी नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने कहा है कि दिल्ली में पार्टी नेतृत्व की कारगुजारियों की वजह से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं व 90 फीसदी लोग पार्टी छोड़ना चाहते हैं।

यह भी पढ़ेंः BJP: जहां था समापन समारोह… वहीं के नेता को मंच पर नहीं मिली जगह!

बता दें कि बीते शनिवार को ही मुकेश गोयल ने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर ली थी। मुकेश गोयल ने एटूजेड न्यूज के साथ बातचीत में कहा कि हमने इंदिरा गांधी, संजय गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी के साथ काम किया है। लेकिन दिल्ली में पिछले दो वर्षों में कांग्रेस की हालत ज्यादा खराब हुई है। उन्होंने बिना नाम लिये प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश नेतृत्व किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ेंः पिटते-पिटते बचे बीजेपी नेता… झुग्गी सम्मान यात्रा के साइड इफेक्ट्स!

मुकेश गोयल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के नेताओं का कोई सुझाव मानने को तैयार नहीं है। उनका रवैया तानाशाही पूर्ण है, हमने प्रदेश प्रभारी से भी बात की लेकिन वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई। यहां तक कि हमने पार्टी आलाकमान से भी मिलने की कोशिश की लेकिन उन्होंने भी कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि दो साल से हम लगातार राहुल गांधी से मिलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कभी समय ही नहीं दिया।

यह भी पढ़ेंः नहीं थम रही कांग्रेस में मची भगदड़… अभी और पार्षर्द थामेंगे ‘आप’ का दामन!

मुकेश गोयल ने कहा कि दिल्ली में लगातार कांग्रेस धरातल की ओर जा रही है, लेकिन किसी को इसकी चिंता ही नहीं है। प्रभारी के पास तो समय ही नहीं है। इसकी वजह से पार्टी कार्यर्ताओं और नेताओं में नाराजगी बढ़ती जा रही है और 90 फीसदी लोग आज कांग्रेस छोड़ने को तैयार हैं या फिर अपने घर पर बैठ गये हैं।