आम आदमी पार्टी

माननीय का कारनामा…‘आप’ एमएलए ने बीजेपी पार्षद को जड़ा थप्पड़

-उत्तरी दिल्ली नगर निगम की बैठक में बवाल
-बीजेपी व आप की ओर से की गई पुलिस में शिकायत

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
मंगलवार को आम आदमी पार्टी के विधायक ने भारतीय जनता पार्टी के एक निगम पार्षद को सरेआम थप्पड़ मार दिया। दरअसल दिल्ली की सरकार की शराब नीति का विरोध विधायक महोदय को रास नहीं आया और गुस्साए विधायक महोदय ने पार्षद महोदय को भरी बैठक में लोगों के सामने थप्पड़ जड़ दिया। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस तक जा पहुंचा है। नगर निगम में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी दल आम आदमी पार्टी के नेताओं की ओर से एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत कराई गई है।

यह भी पढ़ेंः परेशान होने की ज़रूरत नहीं ‘ट्रेन कैंसिल होने पर पैसा आ जाएगा अपने आप वापस’

मंगलवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सदन की बैठक रखी गई थी। इस बैठक में विधायकों के रूप में मनोनीत सदस्य महेंद्र गोयल और अखिलेष त्रिपाठी भी शामिल हुए थे। बैठक शुरू होते ही बीजेपी पार्षदों ने जहां दिल्ली सरकार की शराब नीति की चर्चा शुरू कर दी वहीं, आम आदमी पार्टी के पार्षद नगर निगम में कर्मचारियों की सेलरी व दूसरे मुद्दों पर चर्चा करना चाहते थे। इसी दौरान बीजेपी पार्षदों की ओर से प्रतीक बतौर पानी की बोतलों मे शराब जैसे पानी की बोतलें लहराई जाने लगीं।

यह भी पढ़ेंः दिल्लीः बीजेपी विधायक एवं पार्षद के खिलाफ एफआईआर

सदन में आम आदमी पार्टी के पार्षद महापौर के सामने वेल में आ गये तो बीजेपी पार्षद भी वेल में पहुंच गये। हंगामे के बीच महापौर ने एजेंडा को पास कराने का आदेश दे दिया और एजेंडा पूरा होने के साथ ही बैठक को अगली बैठक तक के लिए स्थगित कर दिया। लेकिन दोनों दलों के पार्षदों की ओर से हंगामा जारी रहा। बिजेंद्र यादव अपने हाथ में शराब जैसी बोतल लेकर शराब नीति पर विरोध जताते रहे, इसी बात पर आप विधायक महेंद्र गोयल को गुस्सा आ गया और उन्होंने बिजेंद्र यादव को थप्पड़ मार दिया।

यह भी पढ़ेंः साल का अंतिम सूर्य ग्रहण 4 दिसंबर को… जानें ‘कौनसी राशि होगी प्रभावित!

हालांकि इसके बाद दोनों ओर से समझौता कराने की काफी कोशिशें हुईं लेकिन नहीं हो सका। बिजेंद्र यादव ने कहा कि वह केवल शराब नीति का विरोध जता रहे थे, लेकिन उनके ऊपर अचानक दो बार हमला किया गया। आम आदमी पार्टी के विधायक ने हाथापाई और हमला करके सदन की गरिमा को तार-तार किया है।
मुझे भी अफसोसः महेंद्र गोयल
आप विधायक महेंद्र गोयल ने कहा कि उन्होंने आवेश में आकर बीजेपी पार्षद को थप्पड़ मार दिया था। बीजेपी पार्षद ने महिलाओं को शराब पिलाने और दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी। इसलिए आवेश में आकर बीजेपी पार्षद को थप्पड़ मार दिया। हालांकि मुझे इसका अफसोस है, लेकिन इस तरह के व्यवहार पर किसी को भी गुस्सा आ सकता है और आपे से बाहर हो सकता है।