बुध चल रहे वक्री चाल… जान लें, किसको रहना है सावधान?

-ग्रहो के राजकुमार बुध ने 27 सितंबर से बदली है अपनी चाल
-आने वाले 20 दिन तक इन राशि वालों को करेगी परेशान

आचार्य रामगोपाल शुक्ल/ नई दिल्ली
नवग्रहों के राजकुमार बुध देव सोमवार 27 सितंबर, 2021 से वक्री चाल शुरू कर चुके है। बुध ने तुला राशि में वक्री चाल चलना शुरू किया है। तुला राशि से निकलकर बुध 2 अक्टूबर को कन्या राशि में गोचर करेंगे। यहां वह 18 अक्टूबर तक रहेंगे। बुध की वक्री चाल से जहां मिथुन और कन्या समेत कई राशि वालों को लाभ होगा, वहीं कुछ राशि वालों को गोचर काल के दौरान सावधान रहने की आवश्यकता है। इन 20 दिनों के दौरान तीन राशियों के जातकों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अतः सावधानी बरतें और अनावश्यक रूप से किसी विवाद में नहीं पड़ें।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली बीजेपी में कलहः आपस में ही भिड़ रही महिला मोर्चा पदाधिकारी

आप भी जानें कि इनमें आपकी राशि तो शामिल नहीं है?
कर्कः आपके कार्यक्षेत्र में टकराव की स्थित बन सकती है। बुध की वक्री चाल का आपकी राशि के चौथे स्थान पर गोचर हो रहा है। इस दौरान आपको कुछ बाहरी चीजें परेशान कर सकती हैं। आप खुद को थोड़ा अलग-थलग महसूस कर सकते हैं। अनावश्यक रूप से किसी के कार्य में हस्तक्षेप से बचें और अपनी वाणी पर संयम बनाये रखें।

यह भी पढ़ेंः अक्टूबर में 4 ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन… मेष और कुंभ समेत इन 8 राशि वालों को मिलेंगे बेहतरीन अवसर

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को गोचरकाल के दौरान किसी भी तरह के निवेश से बचना होगा। धन की हानि हो सकती है। वक्री बुध आपकी राशि के 12वें स्थान में गोचर कर रहा है। यह स्थान लाभ-हानि को प्रदर्शित करता है। इस दौरान आपको पैसों से जुड़े मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ेंः 27 सितंबर से चमकेगा इन 5 राशियों का भाग्य, बरसेगी बुध देव की कृपा

मीनः आपके वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव के संकेत हैं। बुध आपकी राशि के आठवें भाव में उल्टी चाल चलना शुरू कर चुके हैं। यह भाव लाभ-हानि और मृत्यु का है। इस दौरान मित्रों के साथ कोई भी राज शेयर करने से बचें। अपनी माता की सेहत का ध्यान रखें। पूरे परिवार का माहौल टेंशन भरा रह सकता है।