हिंदू विरोधी हैं मोदी: तोगड़िया

तोगड़िया बोले- राम मंदिर नहीं बनाएगी मोदी सरकार

टीम एटूजैड/नई दिल्ली
विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीन भाई तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ठ ने राम मंदिर की सुनवाई 29 जनवरी तक टाल रखी है। इसका मतलब है कि इस केंद्र सरकार के कार्यकाल में अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनेगा। उन्होंने कहा कि मोदी हिंदू धर्म विरोधी हैं क्योंकि उन्होंने कहा है कि ‘देवालय से पहले शौचालय’। वह यह भी कह सकते थे कि हर घर में शौचालय होना चाहिए। लेकिन उन्होंने देवालय से शौचालय कहकर हिंदू धर्म का और भगवान राम का अपमान किया है। उन्होंने आगे कहा कि वह मंदिर नहीं बनाएंगे केवल चुनाव से पहले मंदिर के नाम पर माहौल बना रहे हैं।

साढ़े चार साल में एक बार भी अयोध्यान नहीं गए मोदी
प्रवीन तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले साढ़े चार साल के सरकार के कार्यकाल के दौरान एक बार भी भगवान श्रीराम की जन्म स्थली अयोध्या नहीं गए। जबकि वह इंदौर की मस्जिद सहित कई मिस्जिदों में चक्कर लगाते घूम रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री को तंबू में बैठे राम लला की चिंता नहीं है, लेकिन उन्हें मुस्लिम महिलाओं की बहुत ज्यादा चिंता है। तभी उन्होंने तीन तलाक का कानून तो संसद में बनवाया लेकिन राम मंदिर के निर्माण के लिए संसद में कानून नहीं लाया गया।

गौरक्षकों को गुंडा बताया
कभी मोदी के परम मित्र होने का दावा करने वाले प्रवीन तोगड़िया ने प्रधानमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने कहा कि जब तक सत्ता में नहीं थे तब तक मोदी गौरक्षा का नारा लगाते थे। लेकिन जैसे ही वह सत्ता में आए, उन्होंने दिल्ली के एक कार्यक्रम में गौरक्षकों को गुंडा बता दिया। उन्होंने कहा था कि 90 फीसदी गौरक्षक गुंडे हैं। मोदी को गौहत्या करने वाले कसाई दिखाई नहीं दिए और गौरक्षकों को गुंडा बता दिया।

आरक्षण में भी मुस्लिम
प्रवीन तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मुस्लिम प्रेम और हिंदू विरोधी चेहरा इस बात से भी स्पष्ट हो जाता है कि केंद्र सरकार ने आर्थिक रूप से पिछड़ों को 10 फीसदी आरक्षण दिया है। लेकिन इस आरक्षण में भी मुस्लिमों को शामिल कर लिया है। मोदी जी केवल कांग्रेस को हिंदू विरोधी साबित करने में जुटे हैं, जबकि राम मंदिर बनाने का वादा करके सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार अपना वादा भूल गई है। उन्होंने अपील की कि ‘नो राम मंदिर-नो वोट’।