रसोई और घर का मेकओवर

-कंज्यूमर एलईडी लाइटिंग सॉल्युशंस पर बेहतरीन ऑफर

टीम एटूजैड/बैंगलोर।
त्योहारों का मौसम अपने शबाब पर है और दीवाली कुछ ही दिन में आने वाली है। बाजार में गतिविधियां तेज हो गई हैं। जब बात हमारे घर या किसी प्रिय को उपहार देने के लिए कुछ खरीदने की आती है तो बाजार में उपलब्ध उत्पाद आपको भ्रमित कर देते हैं। भले ही आप त्योहारी खरीदारी में खर्च पर ध्यान न दे रहे हो, यह आपकी जेब पर भारी पड़ सकते हैं। आपकी जेब पर ज्यादा बोझ डाले बिना त्योहार मनाने में आपकी मदद करने के लिए किचन अप्लायंसेस और कुकवेयर इंडस्ट्री में भारत का सबसे पसंदीदा ब्रैंड पिजन आपके लिए किचन और कंज्यूमर एलईडी लाइटिंग सॉल्युशंस पर आकर्षक ऑफर लेकर आया है। पिजन की ओर से दीवाली स्पेशल ऑफर उपभोक्ताओं के लिए नवंबर अंत तक उपलब्ध रहेंगे।

तीन बर्नर वाले गैस और एक चिमनी का कॉम्बो 25,286 रुपए में था, जो अब 13,995 रुपए में उपलब्ध है। एल्युमिनियम प्रेशर कुकर और मिक्सर ग्राइंडर का कॉम्बो 3,695 रुपए में उपलब्ध है। तीन बर्नर वाला कुकटॉप और प्रेशर कुकर का कॉम्बो 6,895 रुपए में उपलब्ध है। एक दो बर्नर वाला गैस कुकटॉप, एक फ्राय पैन और एक कढ़ाई का कॉम्बो जिसकी कीमत 7,985 रुपए थी, अब 3,495 रुपए में खरीदा जा सकता है। गैस कुकटॉप, फ्राय पैन और प्रेशर कुकर का कॉम्बो 8,078 रुपए में उपलब्ध था और अब यह 3,495 रुपए में उपलब्ध है। इलेक्ट्रिक कैटल, थर्मल फ्लास्क और टोस्टर का कॉम्बो 2,400 रुपए में उपलब्ध था, जो अब 1,595 रुपए में उपलब्ध है। सभी कॉम्बो पर तकरीबन 35 प्रतिशत की छूट के साथ ग्राहक ज्यादा पैसा खर्च किए बिना भी अपने किचन को नया स्वरूप दे सकते हैं।

स्टोवक्राफ्ट की डायरेक्टर सुश्री नेहा गांधी ने विशेष त्योहारी छूट पर बात करते हुए कहा, “दीवाली भारत के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है। यह जीवन का जश्न है। अच्छाई का प्रतीक है जो हमारी जीवन में शांति और समृद्धि की रौशनी लाती है। हम इस अवसर के उत्साह को और बढ़ाने में हमारे उपभोक्ताओं की सहायता करना चाहते हैं। इसी वजह से हमने कुकवेयर, किचन अप्लायंसेस और एलईडी लाइटिंग सॉल्युशंस सहित उत्पादों की पूरी श्रृंखला पर दशहरा विशेष ऑफर पेश किए हैं। हम अपने उपभोक्ताओं को इस मौसम में अपनी रसोई और लिविंग रूम को अपग्रेड करने और सुंदर घरों में स्थायी प्रभाव बनाने के अधिक से अधिक कारण देने का इरादा रखते हैं।“ इस प्रकाश के उत्सव को और भी उज्ज्वल बनाने के लिए ग्राहक अब अपने घरों को पिजन द्वारा पेश किए जाने वाले लाइटिंग सॉल्युशंस की विस्तृत रेंज का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसमें एलईडी बल्ब, डाउनलाइट्स, स्लिम पैनल्स, सरफेस पैनल, टी5 बैटन, डेकोरेटिव 0.5 वॉट बल्ब और भी बहुत कुछ शामिल हैं, सभी पर 40 फीसदी तक की छूट उपलब्ध हैं।