निगम चुनाव नजदीक आते देख बीजेपी नेताओं में घमासान तेज

-मीडिया विभाग के एक अधिकारी व एक उपाध्यक्ष के बीच हाथापाई
-एक दूसरे की जासूसी करवा रहे बीजेपी पदाधिकारी

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 7 मार्च, 2022
एक ओर दिल्ली में नगर निगम चुनाव सिर पर हैं और दूसरी ओर दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच कलह बढ़ती जा रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के दो बड़े नेता आपस में सार्वजनिक तौर पर भिड़ गये। दूसरी ओर सूत्रों का यह भी कहना है कि प्रदेश बीजेपी के दो बड़े नेता एक-दूसरे की जासूसी करवा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः बुध का बदला गोचर… जानें आपके लिए क्या आया है लेकर?

बता दें कि पहले मामले में दिल्ली बीजेपी की ओर से कनाट प्लेस इलाके में पिछले दिनों एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ ही दिल्ली बीजेपी मीडिया विभाग के एक बड़े पदाधिकारी और एक प्रदेश उपाध्यक्ष आपस में भिड़ गये। बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों ने एक-दूसरे का कॉलर पकड़कर मां-बहन तक की गालियां सुनाईं। दूसरे नेताओं के बीच-बचाव पर दोनों ने एक-दूसरे का गिरेबान छोड़ा। तब जाकर मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ेंः SDMC जोन कार्यालय में BJP पार्षद द्वारा बंधक बनाये गये उपायुक्त भूपेश चौधरी का तबादला

दूसरा मामला प्रदेश बीजेपी के दो बड़े नेताओं से जुड़ा है। ये दोनों ही नेता पार्टी में बड़ी अहमियत रखते हैं। सूत्रों का कहना है कि इन दोनों के बीच की खाई तेजी से बढ़ती जा रही है। दोनों नेताओं ने अपने कुछ खास लोगों को एक दूसरे की जासूसी पर लगा दिया है। यह लोग पूरे दिन जासूसी करने के बाद अपने-अपने आकाओं को शाम को पूरी रिपोर्ट देते हैं। इस रिपोर्ट में उन्हें बताया जाता है कि कौन-कौन लोग पूरे दिन उस नेता के कमरे में मिलने आया और उनके बीच क्या-क्या बातें हुईं।