दिल्ली बीजेपी में लंबे समय से पद हथियाते चले आ रहे नताओं की होगी छुट्टी!

-अध्यक्ष बदलते रहे लेकिन कई नेता नहीं बदले
-टीम में नए लोगों को भी देंगे मौकाः आदेश गुप्ता

हीरेन्द्र सिंह राठौड़/ नई दिल्ली
दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में लंबे समय से पद हथियाते चले आ रहे नेताओं की छुट्टी की जाएगी। अब पार्टी में दूसरी पंक्ति में खड़े इंतजार कर रहे नेताओं को भी मौका दिया जाएगा। दिल्ली बीजेपी में संगठन के गठन के लिए नामों पर विचार की प्रक्रिया शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि जुलाई के पहले सप्ताह तक प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा की जा सकती है।

यह भी पढ़ेंः- SOUTH DMC: मई में किया ऑक्शन और मार्च के नो ड्यूज पर दे दिए पार्किंग के ठेके

एटूजैड न्यूज के साथ बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि अब प्रदेश के गठन पर विचार किया जा रहा है। जल्दी ही हम एक मजबूत टीम देने जा रहे हैं। हमारी कोशिश है कि सभी के साथ तालमेल बनाकर काम किया जाए। पार्टी के प्रति समर्पित और निष्ठावान लोगों को जिम्मेदारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः- SDMC: एक ही जगह वर्षों से टिके कर्मी चला रहे धंधा… करोड़ों का ‘फर्जी हाजिरी घोटाला’ पार्ट-3

प्रोसेस में थोड़ा समय तो लगेगा। अभी दिल्ली वाले कोरोना संकट से जूझ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की सेवा करने का जो प्रण लिया है, उसके लिए हमें और ज्यादा कार्यकर्ताओं और अच्छी टीम की जरूरत है। इस जिम्मेदारी को हम पूरी निष्ठा और एकजुटता के साथ अच्छी तरह से निभाएंगे।

यह भी पढ़ेंः- बख्शे नहीं जाएंगे अनुशासनहीनता करने वालेः आदेश गुप्ता

पार्टी में कुछ महत्वपूर्ण पदों पर गिने-चुने लोगां को बार-बार रिपीट किए जाने के सवाल पर आदेश गुप्ता ने कहा कि नई टीम में नये चेहरों को भी मौका दिया जाएगा। नये चेहरों के साथ कुछ पुराने चेहरे भी काम करेंगे। सभी के साथ तालमेल बनाकर चला जाएगा। संगठन एक परिवार की तरह होता है। नये और पुरानों का समन्वय संगठन को मजबूती प्रदान करेगा।
पार्टी में कई चेहरों पर है विवाद
दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में कई चेहरों पर विवाद है। पार्टी से जुड़े एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि ऐसे कई लोग हैं जिन्हें पिछले चार-पांच बार से प्रदेश संगठन में कोई न कोई जिम्मेदारी मिलती आ रही है। इसके बावजूद यह लोग निगम, विधानसभा और लोकसभा चुनाव के टिकट की दावेदारी भी करते नजर आते हैं। ऐसे में जो वास्तव में काम करने वाले लोग हैं वह दूसरी पंक्ति में खड़े रहकर अपनी बारी की प्रतीक्षा करते रह जाते हैं।