बीजेपी नेता ने अपनी ही पार्टी के लोगों को बताया ‘हरामखोर’

-विजय गोयल के ट्वीट पर रूप चौधरी ने दिखाया आइना

हीरेन्द्र सिंह राठौड़/ नई दिल्ली
‘‘दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता खुद ही दिल्ली की सत्ता से दूर रहने के लिए जम्मेदार हैं।’’ यह हम नहीं खुद बीजेपी के नेता ही कह रहे हैं। यहां तक कि पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने तो दिल्ली बीजेपी के नेताओं को ‘हरामखोर’ और ‘रिश्वतखोर’ तक कह डाला है। जब पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने छतरपुर में राधा स्वामी कोविड केयर सेंटर को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ट्वीट के जरिये खिंचाई करने की कोशिश की तो पार्टी के युवा मोर्चा के पूर्व महामंत्री ने उन्हें ही उलटे आइना दिखा दिया। कोरोना संकट के दौरान दिल्ली बीजेपी के नेता जिस तरह से फील्ड से गायब रहकर हवाई दावे कर रहे हैं, उससे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी और बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़ें- RSS को नहीं दिख रहा DELHI बीजेपी का काम!

बता दें कि छतरपुर में राधा स्वामी न्यास द्वारा कोविड केयर सेंटर के लिए स्थान दिया गया है। यहां करीब 150 बेड लगाये जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दौरा करके जायजा लिया था। इसके पश्चात सीएम केजरीवाल को घेरते हुए 27 अप्रैल को सुबह 7ः41 बजे पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने ट्वीट किया था कि ’’राधा स्वामी सतसंग व्यास के सहयोग से 150 बेड की जगह मिल गई, केंद्र सरकार ने आईटीबीपी से डॉक्टर्स व मेडिकल स्टाफ दे दिया और केजरीवाल ने दौरा कर लिया।’’

यह भी पढ़ें- अपने पूर्व मंडल अध्यक्ष को भी अस्पताल में भर्ती नहीं करा सके प्रदेश BJP अध्यक्ष!

विजय गोयल के इस ट्वीट को बीजेपी के वरिष्ठ नेता रूप चौधरी ने 8ः22 बजे रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘‘हुजूर दिल्ली के भाजपा नेताओं में संघर्ष करने का दम होता तो आज भ्रष्ट केजरीवाल सीएम नहीं होता।’ उन्होंने दिल्ली बीजेपी के नेताओं पर गंभीर कटाक्ष करते हुए आगे लिखा कि ‘‘कुछ आरामखोर हैं, कुछ ह…खोर व कुछ रिश्वतखोर हैं… आप लोग ही केजरीवाल को लाने के दोषी हैं।’’

यह भी पढ़ें- दिल्ली बीजेपी नेतृत्व लाचार… लाकडॉउन ने टाला महापौर का चुनाव

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता व पूर्व विधायक रूप चौधरी बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री रह चुके हैं। बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपनी खासी सियासी हैसियत रखने वाले रूप चौधरी कई सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों से जुड़े हुए हैं। वह लंबे समय से पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं और अपना मीडिया संस्थान चलाते हैं। गौरतलब हो कि उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बाहुबली मदन भैया को विधानसभा चुनाव में हराया था।

यह भी पढ़ें- हिंदू राव अस्पताल में नहीं मिल रहा कोरोना मरीजों को इलाज… ध्वस्त हुए इंतजाम!

बताया जा रहा है कि आज की दिल्ली बीजेपी की दयनीय हालत को देखकर वह बेहद दुखी हैं। बीते 23 साल से बीजेपी दिल्ली में सत्ता का बनवास काट रही है। 2022 में दिल्ली में नगर निगम चुनाव होने हैं, लेकिन पार्टी के वर्तमान हालातों को देखकर पार्टी के ज्यादातर नेताओं को निगमों की सत्ता में वापसी की उम्मीद नहीं है। माना जा रहा है कि रूप चौधरी ने अपने रीट्वीट में 2013 से अब तक के हालातों को देखकर ही दिल्ली बीजेपी को इतने गंभीर शब्दों से नवाजा है।