डीटीसी में नौकरी का मौका 10वीं पास करें आवेदन… बिना लिखित परीक्षा के मिलेगी नौकरी

-आयु सीमा 50 वर्ष होनी चाहिए
-आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2021

हेमा शर्मा / नई दिल्ली,
आज के समय में नौकरी मिलना वो भी सरकारी बड़ा मुश्किल सा दिखता है। ऐसे में दिल्ली सरकार के दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने ड्राइवर की भर्ती हेतु आवेदन मांगे हैं। आवेदन के लिए 10वीं पास होना जरूरी है। आवेदन करने की तिथि व आयु सीमा भी निर्धारित है। जिसके चलते आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः जानें, इस सप्ताह किसको मिलेगा भाग्य का साथ और किसको मिलेंगे रोजगार के अवसर?

यदि आप डीटीसी में ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो आप डीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट dtc.nic.in पर जाकर इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2021 है।

यह भी पढ़ेंः 31 जोड़ी ट्रेनें दो महीने के लिए रद्द… शताब्दियों सहित कई गाड़ियों के फेरे घटाये

बता दें कि दिल्ली परिवहन निगम ने DTC में भर्ती चालू करने के लिए 31 दिसंबर तक आवेदन जमा कराने की बात कही है। जिसमें 10वीं पास उम्मीदवार चाहे वो किसी भी बोर्ड से पास हों, आवेदन कर सकता है। डीटीसी भर्ती की सारी जानकारी उनकी वेबसाइट पर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः मेरठ एक्सप्रेस वे पर अब चुकाना होगा टोल टैक्स… 25 दिसंबर से होगा लागू

साथ ही उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के द्वारा भी सीधे डीटीसी ड्राइवर की भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।
https//dtcdriver-rp.com/online-application पर क्लिक कर सीधे आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए भी इस लिंक के द्वारा आसानी से नोटिफिकेशन देख सकते हैं।
http://dtc.nic.in/sites/default.files/All-PDF/IMG_0001%20%282%29.pdf डीटीसी ड्राइवर की भर्ती के लिए अधिकतम आयु 50 वर्ष निर्धारित की गई है और साथ ही आवेदक के पास 3 साल पुराना हेवी वाहन ट्रांसपोर्ट लाइसेंस होना अनिवार्य है।